शाइन सिटी के मालिक राशिद नसीम की प्रताडऩा से सीएम आवास पर बैठी छात्रा

शिवपाल ने कहा जल्द होगा समस्या का समाधान
अनाथ छात्रा का आर्थिक और मानसिक शोषण कर रहा नसीम, दे रहा जान से मारने की धमकी
सरकाCaptureरी धन की चोरी में भी पकड़ा गया, कई गम्भीर धाराओं में राशिद पर दर्ज हैं मुकदमें

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। शाइन सिटी के मालिक राशिद नसीम की प्रताडऩा से परेशान अनाथ छात्रा पांच दिन तक सीएम आवास पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने के लिए बैठी रही लेकिन सीएम के मौजूद नहीं होने पर अधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव से पीडि़ता की मुलाकात कराई। मामले को गम्भीरता से लेते हुये श्री यादव ने पीडि़ता को आश्वासन देते हुये कहा कि जल्द ही उसकी समस्या का समाधान होगा। श्री यादव के इस आश्वासन पर छात्रा का थोड़ी राहत मिली है।
छात्रा ने संवाददाता से बताया कि राशिद नसीम लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। यदि न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी जिसकी जिम्मेदारी राशिद नसीम पर होगी। इससे पूर्व राशिद नसीम सरकारी धन की चोरी करने में पकड़ा गया था, जहां उसने टैक्स जमाकर अपना पीछा छुड़ाया था।
बता दें कि 15 सितम्बर को डायरेक्ट्रेट आफ सर्विस टैक्स एंड एक्साइज इंटेलीजेंस की टीम ने गोमतीनगर में राशिद नसीम के कार्यालय पर छापा मारा था। जहां डेढ़ करोड़ रुपये टैक्स चोरी की बात सामने आई थी। चोरी पकड़े जाने पर राशिद ने अधिकारियों को चेक के माध्यम से रुपये देकर अपना पीछा छुड़ा लिया, जबकि दूसरी तरफ अपने पैसे के बदौलत एक अनाथ छात्रा की जिन्दगी को बरबाद करके रख दिया है। छात्रा का कुसूर सिर्फ इतना है कि वह राशिद के जुल्मों को सहन नहीं कर पाई और उसके खिलाफ गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। गोमतीनगर थाने में राशिद के खिलाफ अपहरण, छेडख़ानी सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। राशिद ने इस मामले में पुलिस को भी खरीदने की भरपूर कोशिश की लेकिन पुलिस ने मामला सही पाये जाने पर राशिद के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दिया। चार्जशीट दाखिल होने पर राशिद अपने गुर्गों के बदौलत आये दिन जहां अनाथ छात्रा को अलग-अलग नम्बरों से फोन कर उसे धमकी देता है वहीं मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाता है। इतना ही नहीं छात्रा और इसके गवाहों पर भी राशिद फर्जी मुकदमा दर्ज कराता है। राशिद की प्रताडऩा से परेशान छात्रा पांच दिन से मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव से मिलने के लिये उनके आवास पर बैठी रही लेकिन सीएम के व्यस्त होने पर अधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव से मुलाकात कराई। कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि वह पीडि़ता के साथ हैं। जल्द ही उसकी समस्या का समाधान होगा।

Pin It