वोडाफोन के खराब नेटवर्क से दुखी हो गए हैं उपभोक्ता

  • परेशान उपभोक्ता ने लिखा संचार मंत्री को पत्र
  • वोडाफोन अपनी खराब सेवाओं में नहीं कर
    रहा सुधार

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। टेलीकॉम इंडस्ट्री की जानी मानी कंपनी वोडाफोन इन दिनों अपने खराब नेटवर्क और खराब सर्विस को लेकर चर्चा में है। राजधानी के उपभोक्ताओं का इसके खराब नेटवर्क की वजह से बुरा हाल है। जिससे परेशान होकर एक उपभोक्ता ने संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद को खत लिखकर इस कंपनी की खराब सर्विस के बारे में अवगत कराया है।
गौरतलब है कि वोडाफोन कंपनी अपने नेटवर्क और सर्विस का बखान करते नहीं थकती लेकिन असल में जितना दिखता है उतना होता नहीं वाली कहावत यहां चरितार्थ हो रही है। मोबाइल में वोडाफोन का नेटवर्क तो फुल रहता है लेकिन वह किसी काम का नहीं क्योंकि नेटवर्क फुल दिखाने के बावजूद भी कॉल नहीं लगती और इंटरनेट भी सही तरीके से नहीं चलता। इन्ही सब परेशानियों से आजिज होकर राणा प्रताप मार्ग पर रहने वाली वोडाफोन उपभोक्ता अर्चना दयाल ने संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद को खत लिखा है। अर्चना का कहना है कि वोडाफोन के प्रचार प्रसार के झांसे में आकर उन्होंने इसका सिम लिया था। लेकिन जब से उन्होंने इस सिम को लिया है वह कॉलड्रॉप और खराब इंटरनेट सर्विस से परेशान हैं। साथ ही जब भी उन्होंने इस बात की शिकायत वोडाफोन के अधिकारियों से की वे कोई न कोई बहाना करके टाल दे। इस मामले पर जब 4पीएम ने वोडाफोन की प्रवक्ता तिरूश्री मिश्रा से बात की तो उन्होंने कहा कि वोडाफोन ने उपभोक्ताओं के सामने आने वाली समस्याओं के समाधान के लिए वार रूम स्थापित किए हैं। हमारा मानना है कि हमारे उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं मिलनी चाहिए और हम इन समस्याओं के समाधान के लिए सभी हितधारकों, सरकारी एवं नागरिक संस्थाओं के साथ काम कर रहें हैं। हम उपभोक्ताओं को उच्चतम गुणवत्ता की सेवाएं उपलब्ध कराने हेतु प्रयासरत हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले गोमती नगर के सरस्वती अपार्टमेंट के लोगों ने भी वोडाफोन के खराब नेटवर्क की शिकायत की थी। जिसका भी अभी तक समाधान नहीं हो सका है। ऐसी स्थिति में वोडाफोन को उपभोक्ताओं की परेशानी को अनदेखा करना कहीं भारी न पड़ जाये।

Pin It