वेल्थ मंत्रा ग्रुप ने किया स्पोटर्स फिट जिम के साथ करार, होगा विस्तार

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। खुद को स्वस्थ और तंदुरुस्त बनाने की चाहत हर किसी को होती है। इस वजह से बिजनेसमैन, सेलिब्रिटीज और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों का जिम के प्रति रुझान बढ़ता जा रहा है। जिम में बॉडी को फिट रखने वाले सभी आवश्यक उपकरण और अच्छे ट्रेनर की डिमांड होने लगी है। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखकर वेल्थ मंत्रा ग्रुप ने स्पोटर््स फिट जिम के साथ मिलकर लोगों को अच्छी सेहत बनाने में सहयोग करने का निर्णय लिया है। जिसमें वेल्थ मंत्रा ने प्रदेश भर में स्पोटर््स जिम खोलने की मुहिम शुरू कर दी है।

वेल्थ मंत्रा ग्रुप के डायरेक्टर संजीव अग्रवाल ने बताया कि वेलनेस इंडस्ट्री तेजी से ग्रोथ कर रही है। इसलिए प्रदेश में बहुत ही व्यवस्थित ढंग से जिम में शरीर को फिट रखने की सुविधाओं को उपलब्ध कराने की मांग होने लगी है। जिम जाने वाले लोगों के सामने सबसे बड़ी समस्या स्किल्ड ट्रेनर की कमी है। इसलिए वेल्थ मंत्रा ग्रुप ने स्पोटर््स फिट जिम की उत्तर प्रदेश में फ्रेंचाइजी ली है। इसके अंतर्गत प्रदेश भर में स्पोटर््स फिट जिम खोले जायेंगे। जहां बेहतरीन प्रशिक्षकों के साथ ही हर प्रकार के उपकरणों की व्यवस्था की जायेगी। जिम में इस्तेमाल होने वाले सभी उपकरण उच्च गुणवत्ता वाले होंगे। ट्रेंड प्रोफेशनल्स के अलावा फिटनेस प्रोग्राम को तकनीकी माध्यमों के इस्तेमाल से बेहतर बनाने का प्रयास भी किया जायेगा। इससे संबंधित सारी जानकारी वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी। इच्छुक व्यक्ति स्पोटर््सफिट वल्र्ड डाट काम नामक वेबसाइट पर सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

जिम के निदेशक शेरू अंगरीश ने बताया कि स्पोर्ट्सफिट जिम का ब्रांड एंबेसडर एवं बिजनेस पार्टनर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को बनाया गया है। इसमें युवाओं तेजी से बढ़ रही खुद को तंदुरुस्त रखने की चाहत को सही प्लेटफार्म उपलब्ध कराया जायेगा। स्पोर्ट्स जिम में नियमित अभ्यास और एरोबिक्स के अलावा जुम्बा नृत्य और मुक्केबाजी का प्रशिक्षण भी दिया जायेगा। इस अवसर पर भारतीय क्रिकेटर व तेज गेंदबाज मोहित शर्मा भी उपस्थित थे। उन्होंने वेल्थ मंत्रा आफिस का भ्रमण कर बेहतरीन जिम खोलने के कार्य की प्रशंसा की है।

Pin It