‘वीकएंड टाइम्स’ के उत्तराखंड संस्करण का विमोचन किया सीएम हरीश रावत ने

  • सीएम रावत ने कहा, यूपी की तरह उत्तराखंड में भी संजय शर्मा खोलेंगे भ्रष्टïाचारियों की पोल
  • सीएम हरीश रावत ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि यह अखबार तीखी खबरों से उन्हें भी दिखायेगा हकीकत
  • देहरादून में सीएम आवास पर विमोचन में शामिल हुईं जानी-मानी हस्तियां

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
1देहरादून। देश के सबसे बड़े साप्ताहिक अखबार ‘वीकएंड टाइम्स’ का देहरादून में मुख्यमंत्री निवास में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विमोचन किया। विमोचन के उपरांत अपने उद्बोधन में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि ‘वीकएंड टाइम्स’ यहां अच्छी पत्रकारिता करेगा। हम उत्तराखंड में ‘वीकएंड टाइम्स’ का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि संपादक संजय शर्मा अपनी तीखी लेखनी के लिए जाने जाते हैं। वह यहां के बारे में भी खरी-खरी लिखेंगे और हम इसे सुझाव समझकर कमियों को दूर करने का प्रयास करेंगे।
मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि हम लंबे समय से प्रदेश में एक अच्छे साप्ताहिक अखबार की कमी महसूस कर रहे थे, जिससे समूचा मार्गदर्शन मिल सके। दैनिक अखबार की अपनी एक सीमा होती है। जो कमी वहां रह जाती है उसे साप्ताहिक पूरा करते हैं। सीएम रावत ने कहा कि संपादक संजय शर्मा और स्थानीय संपादक चेतन गुरुंग की जुगलबंदी प्रदेश में पत्रकारिता के नए आयाम बनाएगी।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संपादक संजय शर्मा ने कहा कि पूरे देश में ‘वीकएंड टाइम्स’ की पहचान अपनी तीखी खबरों की वजह से हैं। हम इससे कोई समझौता नहीं कर सकते। शासन-प्रशासन में गलत होगा तो वीकएंड टाइम्स खुलकर छापेगा। अब वीकएंड टाइम्स उत्तराखंड से प्रकाशित होगा। मेरी पूरी कोशिश होगी कि यहां की जनता को एक बेहतरीन अखबार पढऩे को मिलेगा। जो खबरें बड़े घराने नहीं छापते उसे हम छापेंगे। पाठक का अधिकार है उन खबरों को जानने का। जब बड़े घराने नहीं छापेंगे तो किसी को तो इस दिशा में आगे आना होगा। श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत जी से जब मैं पहली बार मिला और उनसे उत्तराखंड में ‘वीकएंड टाइम्स’ को शुरु करने की बात कही तो उन्होंने कहा कि आप यहां से शुरु करिए, आपको हमारा पूरा सहयोग मिलेगा और सच में ऐसा ही हुआ। श्री शर्मा ने कहा कि यदि ऐसे ही सहयोग मिलता रहा तो हम जल्द ही उत्तराखंड से सांध्य दैनिक 4पीएम की शुरुआत करेंगे। इस अवसर पर हिन्दी खबर के संपादक अतुल अग्रवाल ने कहा कि वीकएंड टाइम्स देश का जाना-माना साप्ताहिक अखबार है। पिछले 12 साल से वीकएंड टाइम्स लोगों के चेहरे काला कर रहा है। संजय शर्मा लोगों के कारनामे नहीं छापते बल्कि लोगों का पूरा चेहरा काला कर देते हैं। उन्होंने कहा कि वीकएंड टाइम्स की तरह सांध्य दैनिक 4पीएम भी आए दिन अपनी खबरों की वजह से चर्चा में रहता है। 4पीएम ने यूपी सरकार के जितने मंत्रियों के बारे में खबर छापी है, उतनी किसी ने नहीं छापी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ‘वीकएंड टाइम्स’के स्थानीय संपादक चेतन गुरुंग ने कहा कि ‘वीकएंड टाइम्स’ जिस वजह से जाना जाता है, हम उसे और आगे ले जाएंगे। हम यहां की ज्यादा से ज्यादा खबरों को प्रमुखता देंगे। यहां के लोगों को एक बेहतरीन अखबार पढऩे को मिलेगा। कार्यक्रम का संचालन एम. खलील खान ने किया। उनके संचालन के अंदाज से सीएम हरीश रावत भी प्रभावित हुए। श्री रावत ने कहा कि खलील जी के संचालन को सुनकर ऐसा लगा मानो पूरा का पूरा लखनऊ देहरादून में आ गया है। इस अवसर पर प्रदेश के मंत्री, विधायक, अधिकारी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
खबर से संबंधित फोटो पेज-7 पर

संजय शर्मा की पत्रकारिता बहुत ही अलग- स्वामी चिन्मयानंद

भारत सरकार के पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि संजय शर्मा की पत्रकारिता बहुत ही अलग है। जितना अच्छा वह व्यक्तिगत संबंधों को निभाते हैं उतना ही अच्छा वह प्रोफेशनल रिश्ते भी बना कर रखते हैं। किसी से चाहे उनके कितने ही मधुर संबंध क्यों न हो, लिखते हैं, तो वह सब भूल जाते हैं। स्वामी जी ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही उत्तराखंड में वीकएंड टाइम्स की यूपी वाली हनक देखने को मिलेगी।

Pin It