लालबाग में लगा एलडीए का सेवा कैम्प

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) ने आवंटियों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए लालबाग में सेवाकैम्प आयोजित किया है। यह कैम्प तीन दिन तक चलेगा, जिसमें आवंटियों की समस्याओं का निस्तारण किया जायेगा।
एलडीए की तरफ से आवंटियों की समस्याओं का समयबद्ध निस्तारण करने के लिए सेवाकैम्प आयोजित किया जा रहा है। इसमें अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग तिथियों में तीन दिन तक कैम्प लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना जाता है। एलडीए के अधिकारी समस्याओं का समयबद्ध और मौके पर निस्तारण करवाने का प्रयास करते हैं। इसी क्रम में अलीगंज में तीन दिवसीय सेवा कैम्प आयोजित किया गया था, जो रविवार को समाप्त हो गया। इस कैम्प में 45 आवेदन पत्र अधिकारियों के सामने आये थे। इसमें पांच का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। इसके साथ ही 13 को निस्तारित करने का आदेश दिया जा चुका है। अन्य मामलों की जांच पड़ताल की जा रही थी। इन्हें भी जल्द ही निस्तारित कर लिया जायेगा।
बस थाने में लेकिन एसओ और सीओ को नम्बर नहीं पता

लखनऊ। गाजीपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक सिटी बस ने छात्रा को रौंद दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सिटी बस को कब्जे में ले लिया जबकि चालक फरार हो गया। छात्रा को उपचार के लिये ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जाम भी लगाया।
सीओ गाजीपुर दिनेश कुमार पुरी ने बताया कि सिटी बस की टक्कर से 21 वर्षीय सरिता घायल हो गई। सरिता छात्रा है या नहीं इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। बस को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया गया है। जबकि उसका नम्बर पता नहीं है। श्री पुरी के मुताबिक जाम नहीं लगा था। वहीं घटना होने के तीन घंटे तक एसओ देवेंद्र दुबे को भी न तो नाम पता है और न ही बस का नम्बर। जबकि बस थाने में खड़ी होने की पुष्टि एसओ कर रहे हैं।

Pin It