लापरवाही बरतने वाले जूनियर डॉक्टरों को फटकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। केजीएमयू के सीटीवीएस विभाग में मरीज के साथ हुई लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए कुलपति प्रो.रविकांत ने जूनियर डॉक्टरों को फटकार लगाई। उन्होंने डाक्टरों को चेतावनी देते हुए कहा कि कि मरीजों के साथ लापरवाही किसी भी तरह बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उधर आइसीयू में भर्ती मरीज की हालत स्थिर बताई जा रही है। मालूम हो कि फिदाहुल हरमैन (40) दिल के मरीज हैं। बीते पांच-छह दिन से केजीएमयू के सीटीवीएस विभाग में इलाज करा रहे हैं।

बलरामपुर अस्पताल में दिमागी बुखार से तीन की मौत

लखनऊ। राजधानी में दिमागी बुखार का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को बलरामपुर अस्पताल में दिमागी बुखार से पीडि़त तीन बच्चों की मौत हो गयी। तीनों का इलाज कई दिनों से अस्पताल में चल रहा था। इसी के साथ राजधानी में दिमागी बुखार से मौतों का आंकड़ा पहुंचकर करीब 33 हो गया है। बताते चलें कि दिमागी बुखार के कहर से राजधानी के अस्पतालों में लगातार मौतों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। दिमागी बुखार का अभी तक कोई विशेष इलाज नहीं है जिसके चलते पहले सेे सावधानी रखकर इस बीमारी से बचा जा सकता है।

नासिक के लिए 27 को चलेंगी दो ट्रेन
लखनऊ । रेलवे प्रशासन नासिक कुंभ के लिए 27 सितंबर को दो स्पेशल ट्रेनें चलाएगा। यह साधारण बोगियों वाली ट्रेन होगी जिसमें जनरल क्लास का टिकट लेकर यात्रा कर सकेंगे। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि ट्रेन नंबर 01312 स्पेशल लखनऊ से 27 सितंबर की रात 12:10 बजे रवाना होकर कानपुर, झांसी, बीना, भोपाल, इटारसी, खंडवा और भुसावल के रास्ते अगले दिन रात 12:35 बजे नासिक पहुंचेगी। जबकि यह ट्रेन 01311 स्पेशल 25 सितंबर की रात 11 बजे रवाना होकर 26 की रात 10:10 बजे लखनऊ पहुंचेगी। इसके अलावा रेलवे एक ट्रेन गोरखपुर से 01304 स्पेशल 27 सितंबर को सुबह 5:15 बजे रवाना होकर दोपहर एक बजे लखनऊ के रास्ते रवाना होगी। यह ट्रेन 28 को दोपहर 1:40 बजे नासिक पहुंचेगी।

Pin It