लापता छात्रा की हत्या संडीला में मिला शव

माल थाना क्षेत्र से लापता हुई थी छात्रा, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी के माल थाना क्षेत्र से लापता युवती का शव पांच दिन बाद सोमवार को हरदोई के संडीला थाना क्षेत्र के जावर गांव में मिला। उसकी शिनाख्त हो गई है। परिजनों के मुताबिक गत चार जनवरी को छात्रा कॉलेज से गायब हो गई थी। परिजनों ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
जानकारी के मुताबिक माल थाना क्षेत्र स्थित पजरी गांव निवासी रूपा (काल्पनिक नाम) बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। 4 जनवरी को वह कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं पहुंची। परिजनों के मुताबिक उन्होंने माल थाने में बेटी की गुुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, अगर पुलिस समय रहते छानबीन करती तो उनकी बेटी को बचाया जा सकता था। छात्रा की हत्या कर शव हरदोई के संडीला थाना क्षेत्र के जावर गांव में फेंक दिया गया। पुलिस के मुतबिक शव को जांवर ग्राम स्थित प्रेम त्रिपाठी के बाग में फेंका गया। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
रेप की आशंका
छात्रा की हत्या के बाद उसके शव को जलाने का प्रयास किया गया। पुलिस के मुताबिक युवती के अधजले कपड़े मिले हैं। जिससे प्रतीत हो रहा है कि हत्यारों ने शव जलाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। प्रत्यक्षदर्शियों ने छात्रा से दुराचार के बाद हत्या की आशंका जताई है। हत्या के बाद पहचान मिटाने के लिए शव को आग के हवाले कर किया गया। फिलहाल माल पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है ।

Pin It