लापता छात्रा की हत्या का मामला

पुलिस की तफ्तीश करीबियों पर अटकी, दो युवक हिरासत में

चुनावी ड्यूटी की वजह से अभी तक नहीं हो सकी पूछताछ

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ । काकोरी में लापता छात्रा कविता की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस की तफ्तीश करीबियों पर आकर टिक गर्ई। इस मामले में पुलिस ने उसके घर के पास रहने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी युवकों से पूछताछ नहीं हो सकी है।
सनद रहे कि काकोरी के चौधरीखेड़ा निवासी छोटे लाल रावत की 15 वर्षीय बेटी कविता का शव गांव के रहने वाले रमेश यादव की आम के बाग में औधें मुंह पड़ा मिला था। हत्यारों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके गर्दन, चेहरे और शरीर पर चोट के निशान मौजूद थे। कविता गुरुवार की दोपहर से लापता हो गर्ई थी। उसके बाद शुक्रवार की सुबह उसका शव पड़ा मिला था।
पोस्टमार्टम रिपोर्र्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई
कविता के शव का पोस्टमार्र्टम शुक्रवार को किया गया। डॉॅक्टरों की मानें तो कविता की हत्या से पहले उसकी पिटाई की गर्ई थी। उसने हत्यारे से संघर्र्र्ष भी किया था। सिर, चेहरे और शरीर पर मिलाकर करीब आधा दर्जन चोटे थी। उसकी हत्या गला दबाकर की जाने की पुष्टिï हुई।
दुराचार की पुष्टिï के लिए तैयार की गई स्लाइड
पुलिस का कहना है कि कविता के दुराचार होने की पुष्टिï नहीं हुई है। वहीं, डॉॅक्टरों ने बलात्कार होने की पुष्टिï के लिए स्लाइड तैयार की है। स्लाइड को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है।
परिचित दो युवक पुलिस हिरासत में
पुलिस सूत्रों की मानें तो कविता हत्यारे को भलिभांति जानती थी। उसने कविता की हत्या क्यों की, यह बात कहना अभी मुश्किल है। हालांकि दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह दोनों युवक अक्सर कविता से बातचीत करते थे।

Pin It