राहुल काला मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, साथी फरार

राहुल काला मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, साथी फरार

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना है राहुल काला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ। एनसीआर और मेरठ से पांच सौ बाइक चुरा चुके अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सरगना राहुल काला उर्फ इरफान को सोमवार की देररात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गोली पैर में लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि परतापुर थाना क्षेत्र के खरखौदा रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशों को रोकने का इशारा किया। बदमाशों ने उल्टे पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला। घायल की पहचान राहुल उर्फ काला उर्फ इरफान पुत्र अमीर अहमद निवासी सोतीगंज के रूप में हुई। घायल बदमाश के कब्जे से बाइक, एक तमंचा और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किए हैं। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि यह बदमाश थाना सदर बाजार का हिस्ट्रीशीटर है। साथ ही थाने की टॉप टेन सूची में भी चिह्नित है। मेरठ के अलावा दिल्ली और हरियाणा से भी वांछित चल रहा था।

बरेली: मास्क न लगाने वालों से 12 घंटे में वसूला नौ लाख जुर्माना

पुलिस ने जिले भर में चलाया अभियान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बरेली। बाजार खुले तो भीड़ कोरोना संक्रमण के एहतियात दरकिनार करती नजर आई। ऐसे लोगों को सबक देने के लिए पुलिस ने जिले भर में अभियान चलाया। 12 घंटे में 1800 लोग ऐसे पकड़े गए जोकि बिना मास्क लगाए बाजार में घूम रहे थे। इनमें कुछ व्यापारी थे, बाकी खरीदारी करने आए लोग। सुबह नौ से रात नौ बजे तक चली चेकिंग के दौरान इन लोगों से नौ लाख 11 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। पहला मौका है जब एक दिन में इतनी बड़ी संख्या में लोगों का मास्क न लगाने पर चालान हुआ और इतनी बड़ी रकम जुर्माना के तौर पर वसूली गई। बरेली में रोस्टर के हिसाब से दुकानें खुल रही थीं। व्यापारियों ने त्योहार के मद्देनजर सप्ताह में पांच दिन दुकानें खोलने की अनुमति मांगी थी।

https://www.youtube.com/watch?v=Trl54uN4Yrw
डीएम नितीश कुमार ने रोस्टर खत्म कर सोमवार से हर सप्ताह पांच दिन दुकानें खोलने की अनुमति दे दी थी। सोमवार को दुकानें खुलने पर भीड़ उमड़ी तो एसएसपी शैलेश पांडेय ने पूरे जिले में मास्क चेकिंग अभियान शुरू करा दिया। बेवजह घूमने व धारा 144 का उल्लघंन करने पर 51 लोगों को पकड़ा गया। एसएसपी ने कहा कि शारीरिक दूरी का पालन न करने वाले व मास्क बिना लगाए निकले लोगों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *