राष्ट्रपति की बेटी ने अश्लील मैसेज भेजने वाले को सिखाया सबक

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने एक आम नागरिक की तरह किया व्यवहार, उनके इस व्यवहार को आम आदमी ने किया पूरा सपोर्ट

sharmistha-mukherjee-to-be-appointed-as-spokesperson-of-new-team-of-indian-national-congress-552594245abbd_lनई दिल्ली। अश्लील और भद्दे मैसेज भेजने वाले एक शख्स को राष्टï्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने फेसबुक के जरिए सबक सिखाया। शर्मिष्ठा ने न सिर्फ उस शख्स का नाम लेकर पूरी घटना फेसबुक पर बताई, बल्कि लोगों से उसे सबक सिखाने को भी कहा। उन्होंने दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की साइबर अपराध इकाई के समक्ष शिकायत दर्ज करवाई है।

सिर्फ ब्लाक करना काफी नहीं
शर्मिष्ठा ने शनिवार को अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि पार्थ मंडल नाम का यह शख्स मुझे अश्लील मेसेज भेज रहा है। पहले मैंने सोचा कि इसे नजर अंदाज करूं…। लेकिन फिर लगा कि सिर्फ ब्लॉक करना और रिपोर्ट करना काफी नहीं है। मुझे लगता है कि ऐसे लोगों को न सिर्फ बेनकाब किया जाना चाहिए, बल्कि उन्हें अपमानित भी किया जाना चाहिए। शर्मिष्ठा ने उस शख्स का प्रोफाइल और भेजे गए मेसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए। उन्होंने लिखा कि मैं इस केस को एक आम महिला की तरह ही लडऩा चाहती हूं। देश के राष्ट्रपति  की बेटी होने के नाते मेरे मामले को वीआईपी ट्रीटमेंट न दिया जाए।

मिला सबका सपोर्ट
शर्मिष्ठा ने यह पोस्ट सुबह डाली थी, शाम तक उसे सैकड़ों लोग शेयर कर चुके थे। साथ ही मेसेज करने वाले शख्स को टैग करते हुए तीखी टिप्पणियां कीं और कार्रवाई की मांग की। लोगों ने शर्मिष्ठा की बहादुरी की तारीफ करते हुए कहा कि पूरा देश उनके साथ हैं।
पहले मैंने इसे नजरअंदाज करने और ब्लॉक करने का सोचा, लेकिन फिर मुझे लगा कि मेरी चुप्पी उसे दूसरी महिलाओं के साथ भी ऐसा करने के लिए बढ़ावा देगी।
– शर्मिष्ठा मुखर्जी, फेसबुक पर

Pin It