यूपी में चुनाव को लेकर ‘आप’ पूरी तरह गंभीर: गोपाल राय

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली सरकार ने अपना सबसे बड़ा वादा जनलोकपाल बिल कैबिनेट द्वारा पास करवा के पूरा कर दिया है, अब शीतकालीन सत्र में इसे विधान सभा में पेश किये जाने की पूरी सम्भावना है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी में चुनाव को लेकर पूरी तरह गंभीर है।
श्री राय पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी गंभीरता से यूपी में अपना संगठन तैयार कर रही है और बूथ स्तर तक 30 प्रतिशत कार्यकर्ताओं का लक्ष्य दिसम्बर के अंत तक प्राप्त कर लेगी। चुनाव लडऩे की औपचारिक घोषणा 2016 के शुरुआत में ही कर दी जायेगी। उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में संगठन निर्माण कार्य किया जा रहा है, तमाम सम्मलेन किये जा रहे हैं । पंजाब में पार्टी को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और पंजाब में आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली के विधानसभा चुनाव में अरविन्द केजरीवाल ने जो वायदे किये थे उनमे से कई वादे 9 महीने में ही पूरे कर लिए गए हैं।

लगभग सभी वादे 3 से 4 साल में ही पूरे कर दिए जायेंगे। दिल्ली की आम जनता आम आदमी पार्टी की सरकार से काम बहुत खुश है।
इस अवसर पर जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी, एस. पी बागी, कमलेन्द्र श्रीनेत, श्याम सिंह, प्रीतपाल सलूजा, अजय गुप्ता, के के श्रीवास्तव, जमशेद अख्तर, पी एल सोनी, कमर अव्वास, परमजीत सोनी, कमल किशोर, रवि त्रिपाठी, जीतू, हमदा जरीन, अनुज पाठक, अनीश सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Pin It