यूपी में अगली सरकार बनायेगी कांग्रेस: शीला

  • कांग्रेस की यात्राओं का जनता में मिल रहा अपार जनसमर्थन

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
1लखनऊ। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और यूपी में कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित ने आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ’27 साल, यूपी बेहाल’ यात्रा और राहुल गांधी की ’किसान यात्रा’ से कांग्रेस को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। इसलिए हम इस बार यूपी में सरकार जरूर बनाएंगे।
शीला दीक्षित ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से 27 साल यूपी बेहाल यात्रा पर निकले पार्टी कार्यकर्ताओं की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश की जनता को 27 साल से सपा, बसपा और भाजपा विकास का सपना दिखाकर लूट रही है। हकीकत में विकास से जुड़ा काम बिल्कुल भी नहीं हो रहा है। जनता बदलाव चाहती है। इसलिए उसके सामने कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प नजर आ रहा है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली हो या 27 साल यूपी बेहाल, दोनों यात्राओं में आम जनता का भरपूर समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है। वहीं, संजय सिंह ने कहा कि यूपी में गुंडाराज से जनता त्रस्त हो चुकी है। महिलाओं के खिलाफ अपराध में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। सूबे की पुलिस आम जनता की सुरक्षा करने की बजाय सपा सरकार के मंत्रियों और नेताओं की जी हुजूरी करने में व्यस्त है। इसलिए आने वाले चुनाव में जनता कांग्रेस को अपना भरपूर समर्थन देगी और कांग्रेस यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में 27 साल बाद सरकार बनायेगी।

कांग्रेस मुख्यालय पर लगा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

प्रदेश में 27 साल यूपी बेहाल यात्रा की शुरुआत बीते 12 अगस्त को शुरू हुई थी। इसी क्रम में आज कांग्रेस मुख्यालय से निकली यात्रा सीतापुर और लखीमपुर खीरी जायेगी। इस यत्रा में शीला दीक्षित के अलावा संजय सिंह, जितिन प्रसाद और रीता बहुगुणा जोशी समेत पार्टी के अन्य बड़े नेता भी मौजूद रहे। यात्रा में शामिल लोगों का स्वागत करने के लिए जगह-जगह स्वागत स्थल बनाये गये हैं।

Pin It