मोबाइल शॉप का ताला तोडक़र चोरी

पुलिस गश्त न होने की वजह से हुई घटना, थानाध्यक्ष ने किया घटना से इनकार

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। अगर आलाधिकारियों से सेटिंग है तो कोई भी दारोगा राजधानी में मलाईदार थाने पर तैनात होकर कुछ भी कर सकता है। ऐसे ही कुछ है पारा के थानाध्यक्ष। उनके इलाके में मोबाइल की एक शॉप का ताला तोडक़र चोरी होती है लेकिन उन्हें नहीं पता रहता है। बुद्धेश्वर चौराहे के पास मोबाइल शॉप का ताला तोडक़र चोर रिचार्ज कूपन, नये और पुराने दर्जनों मोबाइल उठा ले गये। लेकिन थानाध्यक्ष चोरी से इनकार करते रहे।
पारा के बुद्धेश्वर चौराहे के पास रहने वाले दीपक तिवारी की बुद्धेश्वर चौराहे के पास पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर जय भोलेनाथ तिवारी मोबाइल वल्र्ड के नाम से दुकान है। अनिल तिवारी के मुताबिक बीती रात चोरों ने दुकान का ताला तोडक़र शटर करीब 1० से 12 हजार रुपये के रिचार्ज कूपन और करीब नये व रिपेयरिंग करीब ढाई सौ मोबाइल चोरी कर ले गये। सुबह जब दुकान का ताला टूटा देखा गया तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करते हुए चलती बनी।
पहले भी कई बार हो चुकी है चोरी
दीपक की मानें तो करीब 9 माह पहले भी उनकी दुकान में चोरी हुर्ई थी। लाखों का सामान चोरी हो गया था। उनकी तहरीर पर पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद रिपोर्ट दर्ज की। अभी तक चोरों का कोर्र्ई भी सुराग नहीं लग सका था कि बीती रात फिर चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोडक़र लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया।
पुलिस गश्त न होने की वजह से इलाके में काफी रोष है।

यह बोले थानाध्यक्ष

इस बाबत पारा थानाध्यक्ष अशोक कुमार यादव का कहना है कि उनके इलाके में ऐसी कोर्ई भी घटना नहीं हुई है। यह सिर्फ अफवाह है और अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई भी कर सकता हूं।

Pin It