मोदी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा न बोलते तो आता भूकंप

किसी का काला धन खुल रहा है किसी का काला मन

पाकिस्तान से की विरोधी दलों की तुलना, कहा गंदगी साफ करने से  बढ़ी दुर्गंध
वाराणसी में 2100 करोड़ के विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया

capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में आज 2100 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम ने पंडित मदन मोहन मालवीय कैंसर सेंटर की आधारशिला भी रखी। नोटबंदी पर लगातार विरोधी दलों के हमले को झेल रहे प्रधानमंत्री मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि विरोधी दल पाकिस्तान जैसी रणनीति अपना रहे हैं। सोचा नहीं था कि देश के कुछ नेता बेईमानों के साथ खड़े होंगे। फैसले के बाद किसी का काला धन खुल रहा है तो किसी का काला मन। राहुल पर पलटवार करते हुए कहा वे नहीं बोलते तो भूकंप आ जाता।
उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले से जनता ने बहुत परेशानी झेली। इसके लिए देशवासियों को जितना नमन करें उतना कम है। देश में बहुत बड़ा सफाई अभियान चल रहा है। लंबे समय से पड़ी गंदगी साफ करने में गंध और बढ़ जाती है। आजकल ऐसी ही दुर्गंध महसूस हो रही है। नोटबंदी के बाद से नक्सली बड़ी मात्रा में सरेंडर करने लगे हैं क्योंकि अब उन्हें खिलाने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि गरीबों को सही और सस्ती दवा देनी है। भारत के डॉक्टरों की विश्वभर में गूंज है। पहले एक वैद्य से ही पूरा गांव स्वस्थ रहता था। अब सुपर स्पेशिएलिटी का दौर है, हर अंग का अलग डॉक्टर हो गया है। इस कैंसर सेंटर से उत्तर प्रदेश के साथ-साथ बिहार और झारखंड के लोगों को भी फायदा होगा।

‘भाषण देना सीख रहे राहुल’

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने राहुल का नाम लिए बिना कहा कि उनके एक नेता है जो भाषण देना सीख रहे हैं। उन्होंने जब से बोलना सीखा है मुझे बहुत खुशी हुई है। अच्छा है युवा नेता ने बोलना शुरू कर दिया है नहीं तो भूकंप आ जाता। पीएम पर भ्रष्टïाचार का आरोप लगाने पर प्रधानमंत्री ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें 2009 में पता ही नहीं चला था कि इस पैकेट में क्या है। पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम गांव में बिजली न होने की दुहाई दे रहे हैं। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि 50 फीसदी गरीबी की विरासत मैं किसकी झेल रहा हूं? आप अपना रिपोर्ट कार्ड तो नहीं दे रहे।

Pin It