मेरा भी मामला ले आईपीएस एसोसिएशन: अमिताभ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने आज यूपी आईपीएस एसोसिएशन के सचिव को पत्र लिख कर उनके मामलों का भी संज्ञान लेने और इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री से वार्ता करने की मांग की है।
अमिताभ ने कहा कि उन्हें समाचार पत्रों से ज्ञात हुआ कि कल आईपीएस एसोसिएशन ने लखनऊ के निलंबित डीआईजी के मामले में मीटिंग कर उसे गलत पाए जाने के आधार पर उन्हें रद्द किये जाने की मांग की है और शीघ्र ही इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री से मिल कर अपनी मांग रखने की बात कही है।
उन्होंने कहा कि यदि लखनऊ के निलंबित डीआईजी के मामले में अन्याय हुआ है तो उससे कहीं बहुत अधिक उनके मामलों में अन्याय हुआ है जहां उन्हें मात्र गलत के खिलाफ आवाज उठाने के बदले निलंबित किया गया और कई महीनों से नियम के विरुद्ध निलंबित रखा जा रहा है। इसी प्रकार उनके खिलाफ बिना किसी सबूत के गलत जाँच रिपोर्ट के आधार पर आय से अधिक संपत्ति का मुकदमा दर्ज किया गया और उनके घर पर पचासों पुलिसवालों ने छापा मारा।
अमिताभ ने कहा कि उनके पास अपनी बातों को प्रमाणित करने के पूरे साक्ष्य हैं और यदि एसोसिएशन एक व्यक्तिगत मामले में अपनी आवाज उठा रहा है तो उसे उनके मामले में भी आना ही होगा।

Pin It