मुंहबोले भाई ने बच्ची की लूटी अस्मत, गिरफ्तार

पीजीआई इलाके की घटना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पीजीआई इलाके में एक बार फिर रिश्ते तार-तार हुए। मुंहबोले भाई ने एक बच्ची को बहला-फुसला कर उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची जब घर पहुंची तो परिजनों ने उसकी हालत देखी, उनके पैरो तले जमीन खिसक गर्ई। इसकी जानकारी पुलिस को मिली। मामले की रिपोर्र्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।
कल्ली-पश्चिम के इलाके में रहकर मजदूरी करके अपना भरण पोषण कर रहे एक परिवार की पांच वर्षीय बेटी घर के सामने स्थित मकान में रविवार शाम टीवी देखने गयी हुई थी। पुलिस के मुताबिक कि लंबे अरसे से आमने-सामने रहने के चलते दोनो परिवारों का एक-दूसरे के यहां काफी आना-जाना लगा रहता था।
शाम तकरीबन साढ़े 6 बजे अपने घर में टीवी देख रही बच्ची को अकेला पाकर नाबालिग युवक उसे बहला फुसला कर अपने कमरे में ले गया और उसकी अस्मत लूट ली। दर्द से तड़प रही बच्ची जब उस वहशी के चंगुल से छूटी तो वापस घर जाकर बेसुध हो गई। उसकी हालत देखकर मां सन्न रह गयी। किसी तरह बच्ची के साथ हुयी घटना की जानकारी की और पति व बच्ची समेत थाने पहुंच गई। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा और किशोर को हिरासत में लेकर जुवेनाइल कोर्ट भेज दिया।

Pin It