मिला लैपटॉप-खिला चेहरा

-4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
Captureलखनऊ। मुख्यमंत्री ने कहा कि लैपटॉप का विरोध करने वाले आज फ्री वाई-फाई बांटने की बात करते हैं। साथ ही यह भी कहा इतने लैपटॉप तो आजतक देश ने नहीं बांटे होगे जितने यूपी ने अकेले बाट दिये हैं। जहां इंटरनेट पूरी दुनिया को जोड़ता है वहीं लैपटॉप के माध्यम से गांव शहर से जुड़ रहा है। उक्त बातें गुरुवार को संगीत नाट्य अकादमी में 595 मेधावियों को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहीं साथ ही अपने हाथों से 20 मेधावियों को लैपटॉप दिया।
कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना और स्वागत गीत से किया गया। शिक्षा मंत्री महबूब अली ने कहा कि मुख्य मंत्री ने इस बार जो किया है वह अपने आप में इतिहास है कभी ऐसा नहीं हुआ कि परीक्षा के 20 दिन के अन्दर परिणाम घोषित कर दिया गया। यूपी बोर्ड के परिणाम सबसे बाद में आते थे लेकिन इस बार सबसे पहले रिजल्ट घोषित कर दिया गया हैं यह अपने आप मे बड़ी बात है। वहीं मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर हम क्लीन स्कूल और ग्रीन स्कूलों पर भी काम कर रहे हैं।
कार्यक्रम में माध्यमिक शिक्षा मंत्री महबूब अली, हेल्थ मिनिस्टर अहमद हसन, राज्यमंत्री माध्यमिक शिक्षामंत्री विनोद कुमार सिंह, विजय बहादुर पाल आदि लोग शामिल हुए। 595 मेधावियों ने लैपटॉप मिलने के बाद अपनी खुशियां
और अपनी आगे की योजना के विषय मे बातें की।

Pin It