मिनी ट्रक और बस की टक्कर में पांच की मौत व तीन दर्जन घायल

  • नानपारा-बहराइच मार्ग पर हुआ हादसा
  • घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
Captureबहराइच । नानपारा-बहराइच मार्ग पर रिसिया इलाके के भोपतपुर के पास पैसेंजर्स से भरी बस और मिनी ट्रक में भीषण टक्कर होने से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 दर्जन से ज्यादा घायल हो गए हैं। देर रात जब मिनी ट्रक और बस में भिडंत हुई, तेज धमाके की आवाज आई, जिससे आसपास सो रहे लोग चौंक उठे। जब बाहर आकर देखा तो चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही थी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सोमवार देर रात करीब 3 बजे एनएच 28सी पर नेपाल के भुटवल से नेपाली पैसेंजर्स को लेकर एक प्राइवेट बस दिल्ली जा रही थी। अचानक सामने से फल लेकर बहराइच की ओर आ रहे मिनी ट्रक से बस की जोरदार टक्कर हो गई। दोनों की भिड़ंत इतनी तेज थी कि उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पैसेंजर्स को बाहर निकलना शुरू किया। हादसे की सूचना पर रिसिया थाना प्रभारी देवेंद्र भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आलाधिकारियों को सूचना देकर घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, इस बीच ट्रक और बस के ड्राईवर समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 30 से ज्यादा घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में नफीस, नारंग, बल बहादुर, तेज बहादुर समेत 12 लोगों की हालत गंभीर बनी है। इसमें से 2 की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।
एसपी सालिकराम वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही वह खुद घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। उनकी पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह हादसा देर रात करीब 3 बजे हुआ। उस समय सभी पैसेंजर सो रहे थे। बस में सफर कर रहे एक नेपाली पैसेंजर ने बताया कि सभी सो रहे थे कि अचानक धम्म की जोर से आवाज आई। आवाज सुनकर वह भी कांप गए। कुछ देर बाद बगल में ही देखा कि काफी ज्यादा खून पड़ा था। हादसे के बाद सभी डर गए। किसी को अंदाजा नहीं था कि कुछ देर में उनके साथ ऐसी घटना हो जाएगी।

Pin It