महिला ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

हत्या के बाद घर में दफनाया पति का शव
बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना
मंगलवार को महिला ने लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी के गोसाईंगंज इलाके में प्रेम प्रसंग में फंसी पत्नी द्वारा पति की हत्या का मामला सामने आया है। मामले में महिला ने अपना विवाहेत्तर संबंध सामने आने पर अपने प्रेमी संग पति को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
गोसाईगंज थानाक्षेत्र के कूड़ामऊ गांव में राजकुमार (40) अपनी पत्नी रामरती व दो बच्चों संदीप (16) और करन (12) के साथ रहता था। रामरती का गांव के ही रहने वाले सुनील के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की मोबाईल पर लंबी बात भी होती थी। पत्नी की हरकत देख पति को शक हुआ और उसने निगरानी करनी शुरू कर दी। शव मिलने से तीन दिन पहले पति ने पत्नी को मोबाईल पर बात करते देख लिया। इसी बात को लेकर दोनों में जमकर झगड़ा हुआ और बात मारपीट तक पहुंच गई। शाम को पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था, तभी रामरती ने अपने प्रेमी को फोन करके बुलाया। रामरती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या कर दी। पति की लाश को रामरती ने घर में ही गड्ढा खोदकर गाड़ दी।
पति को मारने के दो दिनों बाद तक रामरती ने बात बाहर नहीं फैलने दी। दोनों बच्चे भी पिता की हत्या से अनजान रहे। गांव वालों द्वारा लगातार राजकुमार के बारे में पूछा तो रामरती सोमवार शाम गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने पहुंच गई। पुलिस ने सोमवार को उसे वापस भेज दिया। मंगलवार सुबह गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। पड़ोसियों ने रामरती के घर के पास से बदबू आने पर 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन खुदवाकर शव को बाहर निकाला। थाना प्रभारी ने बताया कि रामरती और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या और पहचान छुपाने की धाराओं का मुकदमा दर्ज किया गया है। पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसका प्रेमी फरार है।

Pin It