महिलाओं को पैर की जूती समझने वाले ही कर रहे तीन तलाक का समर्थन: साध्वी निरंजन

  • केंद्रीय मंत्री ने मुस्लिम महिलाओं के हक में तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने की उठाई आवाज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। तीन तलाक को हाईकोर्ट द्वारा असंवैधानिक करार दिए जाने के बाद इसका समर्थन करने वालों पर भाजपा ने हमले तेज कर दिए हैं। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि महिलाओं को अपने पैर की जूती समझने वाले ही तीन तलाक का समर्थन कर रहे हैं। सपा-बसपा-कांग्रेस को भी तुष्टीकरण की राजनीति छोडक़र इस विषय पर स्पष्ट नीति के साथ सामने आना चाहिए कि वह मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में है या पर्सनल लॉ बोर्ड के। फिलहाल भाजपा हाईकोर्ट द्वारा दी गई राय के साथ में है।
भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व करते हुए केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बंदायू में मुस्लिम बहनों के हक में तीन तलाक, हलाला जैसी कुप्रथा को समाप्त करने की आवाज उठाई। परिवर्तन यात्रा के मार्ग में होने वाली जनसभाओं में केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तीन तलाक और हलाला जैसी महिला विरोधी कुप्रथाओं के विरूद्ध है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया है। कोर्ट ने कहा कि यह मुस्लिम महिलाओं के प्रति क्रूरता है। कोई भी पर्सनल लॉ संविधान के ऊपर नहीं है। भाजपा शुरू से ही मुस्लिम बहनों को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश महामंत्री अशेाक कटारिया ने कहा कि बलिया से बिजनौर, गाजियाबाद से सहारनपुर तक पूरे प्रदेश में अपराध, भ्रष्टाचार, गुण्डागर्दी, अवैध कब्जे, बेइमानी, चोरी, डकैती गायों की कटान करके प्रदेश में आग लगा दी है। प्रदेश में अमन चैन स्थापित करने के लिए भाजपा की सरकार बनाए।
केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि 15 साल से प्रदेश की जनता धोखा खा रही है। पहले टिकेट बेचे जाते हैं, फिर जनता को सपने बेचे जाते है। लेकिन जनता को क्या मिलता है? 5 वर्षों तक जनता को सिर्फ ठगा जाता है। इन ठगों से प्रदेश को मुक्त कराने के लिए ही परिवर्तन यात्रा आपके बीच है। प्रदेश महामंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि मोदी को न देसी खरीद पायेगें न विदेशी खरीद पायेगें। वह तो गरीबों के प्यार में बिक चुके हैं।

Pin It