भाजपा कार्यकत्री के घर पर हुआ दिन-दहाड़े बम से हमला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। जानकीपुरम इलाके में भाजपा कार्यकत्री सुमन सिंह के घर रविवार की दोपहर में करीब दर्जन भर बाइक सवार बदमाशों ने बम फेंककर हमला कर दिया। उनका बेटा गेट पर मौजूद था। बम के धमाकों से इलाके में दहशत फैल गर्ई। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज हासिल किये। पुलिस ने कार्यकत्री की तहरीर पर एक इंस्पेक्टर के बेटे समेत दो दर्जन लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्र्ट दर्ज कर ली है। अभी तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। हालांकि पुलिस ने कुछ युवकों से पूछताछ जरूर की है।
जानकीपुरम के सेक्टर-एच में भाजपा महिला मोर्चा की मण्डल उपाध्यक्ष सुमन सिंह का मकान है। मकान के निचले हिस्से में जनरल स्टोर है। सुमन के पति अशोक उस दुकान में बैठते हैं। सुमन की एक संस्था है। वह संस्था के काम से बाहर गई हुई थीं। रविवार दोपहर करीब तीन बजे उनका बेटा आकाश गेट पर खड़ा था। वह फोन पर किसी से बातचीत कर रहा था। इस बीच दर्जन भर बाइकों पर सवार दो दर्जन से अधिक बदमाश आ धमके। उन लोगों ने आकाश को पकडऩे की कोशिश की लेकिन वह घर के भीतर भाग गया। इस पर बदमाशों ने करीब चार बम फेंके। फिर गाली-गलौच करते हुए वहां से फरार हो गये। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए कुछ युवकों से पूछताछ की है।
महिला मित्र को लेकर था विवाद
आकाश की मानें तो शनिवार को उसे दुकान का सामान लाना था। लिहाजा उसने अपनी बाइक दोस्त अंशय को देकर उसकी एक्टिवा ले ली थी। अंशय बाइक से महिला मित्र को घुमाने के लिए निकला था। इंजीनियरिंग कालेज चौराहे पर पेट्रोप पम्प के पास कुछ युवकों ने महिला मित्र पर फब्तियां कस दी। इस पर अंशय का उन युवकों से विवाद हो
गया था।

Pin It