बुलंदशहर रेप कांड की सुनवाई होगी फास्ट ट्रैक कोर्ट में: सीएम

  • उप लोकायुक्त के शपथ ग्रहण में कहा सीएम अखिलेश यादव ने बुलंदशहर की घटना शर्मनाक और दु:खद
  • सीएम ने कहा, विपक्ष के पास नहीं है कोई मुद्दा इसलिए कर रहे हैं राजनीति
  • पीडि़त परिवार के साथ खड़ी है सरकार

Capture14पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजभवन में आज शंभू सिंह यादव को उप लोकायुक्त की शपथ दिलाई गई। इस कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुलंदशहर में बलात्कार कांड के बाद विपक्षी दलों की राजनीति को आड़े हाथों लिया। राज्यपाल के सामने उन्होंने आज भाजपा के नेताओं की भी जमकर धज्जियां उड़ाईं। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास के मामले में ठनठन गोपाल हैं।
सीएम ने कहा कि भाजपा के लोग एसी कमरों में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। भाजपा विकास के नाम पर बात नहीं करना चाहती क्योंकि उसके पास विकास का कोई मुद्दा ही नहीं बचा है। उन्होंंने कहा कि बुलंदशहर बलात्कार मामले की सुनवाई फास्ट ट्रेक कोर्ट में की जाएगी, जिससे पीडि़ता को जल्द से जल्द न्याय मिल सके। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर की घटना बेहद शर्मनाक है। सरकार ने इस मामले में लापरवाह अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की।
उप लोकायुक्त शंभू सिंह यादव को राज्यपाल रामनाईक ने शपथ दिलाई। शंभू सिंह इससे पहले मुख्यमंत्री के सचिव थे। आज के कार्यक्रम में कई काबीना मंत्री और वरिष्ठï प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।
उधर बुलंदशहर में बलात्कार पीडि़ता के घर सहानुभूति जताने के लिए नेताओं का जाना जारी है। आज कांग्रेस की सीएम पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित भी परिवार से मिलने पहुंची तो वहां लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाईं। वहां के निवासियों का कहना था कि यहां सब राजनीति करने आ रहे हैं। किसी को भी पीडि़त परिवार की मदद का ध्यान नहीं है। बुलंदशहर बलात्कार कांड के बाद सभी दल इसे भुनाने में जुटे हैं। सब बढ़-चढ़ कर तीखे बयान देकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

Pin It