‘बुंदेलखंड में होगी पानी की सुचारु व्यवस्था’

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुंदेलखण्ड के दो दिवसीय दौरे पर
समाजवादी पेंशन योजना बनेगी जीत की वजह
महिलाओं को मिलेगा समाजवादी पेंशन से फायदा
किसानों को जल्द मिलेगा पानी संकट का समाधान
बुंदेलखंड में बना रहे हैं सबसे ज्यादा डैम

 Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
महोबा। बुंदेलखंड चुनावी साल में राजनीति का केंद्र बनता जा रहा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। अपने दौरे के क्रम में महोबा पहुंचकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इलाके में विकास के प्रति अपनी वचनबद्धता दोहराई। सीएम अखिलेश ने कहा कि हम अपने काम से लोगों के जीवन में बदलाव करेंगे। पानी के संकट से बुंदेलखंड को जल्द ही मुक्ति मिलेगी और पूरे बुंदेलखंड में पानी की सुचारु व्यवस्था होगी। उन्होंने ने कहा कि समाजवादी पेंशन योजना हमारी जीत की वजह बनेंगी। साड़ी वितरण योजना में तमाम तरह की खामियां थी जिसके कारण उसे बंद कर दिया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पेंशन पा रही महिलाएं हमारा पूरा साथ देंगी।
महोबा में सीएम ने सूखा राहत सामग्री का वितरण भी किया। वितरण कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि समाजवादी लोग हरदम आपके साथ हैं। हम पूरी तरह से किसानों के साथ है। केंद्र पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार यूपी का पैसा नहीं रिलीज कर रही है, इसके बावजूद हम आपकी हर तरीके से मदद करेंगे। देश में कहीं हमारे प्रदेश जैसा काम नहीं हो रहा, कोई भी सीएम राहत सामग्री नहीं बांटता है। सपा सरकार ने गांव की बुनयादी जरूरतें पूरी की है। मुख्यमंत्री ने महोबा के सपा कार्यकर्ताओं से भी मदद की अपील की।
मुख्यमंत्री ने पानी की समस्या पर कहा कि हमारी सरकार लोगों तक पानी पहुंचाने का काम कर रही है। बुंदेलखंड में सबसे ज्यादा डैम बना रहे हैं और पेयजल के लिए कई योजनाएं चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम किसानों का संकट समझते हैं।

विरोधियों पर भी बोला हमला
अपने बुंदेलखंड दौरे के दौरान महोबा में समाजवादी सूखा राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री विपक्ष पर हमलावर दिखे।मुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी विकास की नहीं कानून की बात करते हैं। समाजवादी पार्टी की सरकार सरकार किसानों की मदद के लिए पूरी तरह से खड़ी है, लेकिन विरोधियों को केवल कानून की ही बात ज्यादा दिखती है, वह विकास का जिक्र नहीं करते हैं।

Pin It