बीकेटी में प्रधान पति का उपद्रव पुलिस की मौजूदगी में बांटी ड्रेस

  • आए दिन स्कूल में करता है हंगामा,शिक्षकों को देता है गाली

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बीकेटी थाना क्षेत्र के गुडम्बा प्राथमिक विद्यालय व पूर्व माध्यमिक विद्यालय मे निशुल्क ड्रेस और मिड डे मिल के वितरण को लेकर वहां प्रधान शामिया बानो के पति आशिफ अली उर्फ लल्लन ने 10 दिन से बच्चों की पढ़ाई प्रभवित कर रखा है। लल्लन स्कूल के स्टाफ से गाली गलौज करता है। ऐसा ही मंगलवार को भी प्रधान के पति लल्लन ने किया। स्कूल की स्टाफ ने डर के कारण उपजिलाधिकारी बीकेटी ज्योत्सना यादव के निर्देश पर गुडम्बा पुलिस को जानकारी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल में बच्चों को ड्रेस वितरण कराया।
गुडम्बा पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य डा. सूर्यकान्त शुक्ला ने बताया की 19 अगस्त को स्कूल मे बच्चों की निशुल्क ड्रेस वितरण के लिये ड्रेस गुणवत्ता की जाँच के लिए क्रय समिति की बैठक थी बैठक के समय प्रधान के पति आसिफ अली उर्फ लल्लन दुकानदार को लेकर आये और कहा यदि ड्रेस की खरीद फरोख्त होती है तो मेरे दुकानदार से होगी अन्यथा नहीं होगी । इस पर विद्यालय के प्रधानाचार्य सूर्यकान्त शुक्ला ने आपत्ति जताई । आपत्ति पर प्रधान पति आग बबूला हो गये और स्कूल स्टाफ को भद्दी भद्दी गालियां दी और मार पीट पर आमादा हो गये। और कहा मेरा गाँव एक विशेष समुदाय जाति का गाँव है। यहां सिर्फ जो हम चाहेंगे वह होगा। यह कहकर प्रधान पति धमकी देकर चले गये। विद्यालय के प्रधानाचार्य सूर्यकान्त शुक्ला ने पूरे प्रकरण की जानकारी शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों को दी।
घटना की जानकारी होने पर उपजिलाधिकारी बीकेटी ज्योत्सना यादव खण्ड शिक्षा अधिकारी अजय विक्रम सिंह के साथ बैठक की, जिसमें उपजिलाधिकारी ने 31 अगस्त तक ड्रेस बांटने के निर्देश दिये। मंगलवार को स्कूल प्रबन्धन क्रय समिति द्वारा ड्रेस वितरण हो रहा था की इसी बीच प्रधान पति आ धमके और कहा ये ड्रेस वितरण नहीं होगा। इसी बीच स्कूल स्टाफ व प्रधानपति से कहा सूनी होने लगी । प्रधानपति ने स्कूल स्टाफ को गालिया देते हुए ड्रेस न बांटने पर अड़ा रहा। प्रधानाचार्य ने उपजिलाधिकारी को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची उपजिलाधिकारी व गुडम्बा पुलिस को अपनी निगरानी मे विद्यालय मे बच्चों को ड्रेस वितरण करने का निर्देश दिया। वही प्रधान पति आशिफ अली उर्फ लल्लन ने ड्रेस वितरण की जाँच की डीएम से कराने की माँग की है।

Pin It