बिहार चुनाव हुआ दिलचस्प मुलायम ने बनाया तीसरा मोर्चा

 Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने ऐलान किया कि जीतन राम मांझी की पार्टी छोडक़र एसपी में शामिल हुए देवेंद्र यादव की अगुवाई में तीसरा मोर्चा बिहार में चुनाव लड़ेगा। तीसरा मोर्चा में समाजवादी जनता दल (जनतांत्रिक), राकांपा और समाजवादी पार्टी मिलकर सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।
बिहार विधानसभा चुनाव-में अब तीसरा मोर्चा भी मैदान में उतरेगा। गुरुवार को एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की उपस्थिति में लखनऊ में तीसरे मोर्चे का गठन हुआ। पार्टी के राष्टï्रीय महासचिव डॉ. रामगोपाल यादव ने इसका एलान किया। समाजवादी जनता दल, नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी और संगमा की नेशनल पीपुल्स पार्टी को मिलाकर तीसरा मोर्चा बनाया गया है। लखनऊ में हुई मीटिंग में एसपी मुखिया मुलायम सिंह यादव, कैबिनेट मंत्री आजम खान के साथ एसपी के कई नेता मौजूद थे।

नर्सिंग की प्रिंसिपल पर मुकदमा

लखनऊ। एसजीपीजीआइ के संयुक्त निदेशक उत्तम सिंह ने नर्सिंग की प्रिंसिपल देवी गुप्ता पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। प्रिसिंपल पर आरोप है कि नौकरी हासिल करने के लिए उन्होंने फर्जी अंक पत्र का सहारा लिया था।
निदेशक उत्तम की तहरीर पर देवी गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की गई। श्री सिंह का आरोप है कि आरोपी देवी गुप्ता ने वर्ष 1981 में नौकरी के लिए पुणे कॉलेज की फर्जी मार्कशीट लगाई थी। जब इसकी जांच की गई तो नर्सिग का अंकपत्र फर्जी निकली। जिसके बाद पीजीआइ थाने में इसकी शिकायत की गई। पुलिस ने इसकी पड़ताल जारी कर दी है।

Pin It