बिहार की जनता ने चुनाव में भाजपा को दिखाया आईना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
Captureलखनऊ। आम आदमी पार्टी के राष्टï्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि बिहार चुनावों में जनता ने नफरत और दंगों की राजनीति करने वाली भारतीय जनता पार्टी को दोबारा आईना दिखा दिया है। दिल्ली में मुंह की खाने के बाद भी बीजेपी ने कतई सबक न लेते हुए बिहार में भी असली मुद्दों को दूर रखते हुए धार्मिक और जातीय आधार पर लोगों को भडक़ाया। स्वयं प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी बिहार के डीएनए पर हमला बोलते नजर आये जिस पर बिहार के निवासियों ने खुद को अपमानित महसूस किया। इन चुनावों में भाजपा के पास अपने 18 महीने के कार्यकाल की एक भी उपलब्धि बताने को नहीं थी। चुनाव के अपने मैनिफेस्टो का एक भी वादा पूरा नहीं किया गया जिसका प्रचार मोदी जी बिहार में कर पाते।
आम आदमी पार्टी ने बिहार चुनाव परिणामों पर प्रसन्नता जताते हुए बिहार की जनता को बधाई दी है। बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद आप के राष्टï्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने यह बातें विज्ञप्ति के माध्यम से कही। उन्होंने कहा कि काला धन, भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा, महंगाई के नाम पर बड़े-बड़े वादे करके मोदी सरकार सत्ता में आते ही इन सब को भूल कर दंगे फसाद और जहरीले बयानों में जनता को भटकाने में जुट गए। देश की जनता ने इसको समझा और दिल्ली के बाद बिहार ने बीजेपी को धूल चटाने में जरा भी संकोच नहीं किया। इस अवसर पर आप के प्रदेश प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बेहद जागरूक है और हर 5 साल पर सरकार को बदल देती है, लेकिन कोई अच्छा विकल्प न होने से सत्ता सांपनाथ और नागनाथ के बीच ही बंटी रहती है। इस बार आम आदमी पार्टी के रूप में जनता को एक साफ विकल्प मिलेगा जो सिर्फ प्रदेश की जनता की समस्याओं के समाधान पर बात करेगा ।
आम आदमी पार्टी प्रदेश के किसानों, छात्रों, कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, भ्रष्टाचार के मुद्दों पर ही चुनाव लड़ेगी। जनता में अभी से इस विकल्प को ले कर भारी उत्साह है। पार्टी के जिला कन्वेनर गौरव महेश्वरी और अवध जोन कन्वेनर अविनाश त्रिपाठी ने लखनऊ के प्रदेश/ जिला कार्यालय पर पटाखे चलाये और कार्यकर्ताओं में मिठाई बांट कर खुशियों का इजहार किया।

Pin It