बांगरमऊ सीट से कल विपक्ष को ललकारेंगे सीएम योगी कामयाब नहीं होगी विपक्ष की साजिश उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी भाजपा

बांगरमऊ सीट से कल विपक्ष को ललकारेंगे सीएम योगी कामयाब नहीं होगी विपक्ष की साजिश उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी भाजपा

उपचुनाव जीतने के लिए भाजपा ने लगाया पूरा जोर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा की सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरा जोर लगा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह लगातार चुनावी क्षेत्रों में रैलियां कर रहे हैं। अमरोहा की नौगांवा सादात, बुलंदशहर की सदर और फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर आयोजित अलग-अलग जनसभा को संबोधित कर चुके सीएम योगी अब 27 अक्टूबर को उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे।
सीएम योगी ने दो टूक कहा है कि विपक्ष की साजिश कामयाब नहीं होगी, भाजपा सभी सातों सीटों पर अपना परचम फहराएगी। उन्नाव केस में घिरे कुलदीप सिंह सेंगर की विधानसभा सदस्यता जाने के बाद से बांगरमऊ सीट खाली है। सेंगर बीजेपी के टिकट पर ही जीतकर आए थे। उपचुनाव में बांगरमऊ से भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार को उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस ने बांगरमऊ सीट से आरती बाजपेई को उम्मीदवार बनाया है। वहीं बहुजन समाज पार्टी की ओर से महेश पाल चुनावी मैदान में हैं। समजावादी पार्टी ने सुरेश कुमार पाल को उम्मीदवार बनाया है। निर्वाचन आयोग उत्तर प्रदेश विधानसभा की सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव करवा रहा है। यूपी में आठ सीटों पर उपचुनाव होने थे, लेकिन रामपुर की स्वार सीट पर उपचुनाव की घोषणा नहीं की गई है। उपचुनाव वाली इन सात सीटों पर तीन नवंबर को वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को जारी किए जाएंगे। उपचुनाव में 88 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

इन सीटों पर होना है उपचुनाव
उत्तर प्रदेश विधानसभा की जिन सात सीटों पर उपचुनाव होना है उनमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की टूंडला (फिरोजाबाद), बुलंदशहर, नौगांवा सादात (अमरोहा), मध्य उत्तर प्रदेश की घाटमपुर (कानपुर नगर), बांगरमऊ (उन्नाव) और पूर्वी उत्तर प्रदेश की मल्हनी (जौनपुर) और देवरिया सदर सीटें शामिल हैं।

रिश्तेदारों को आत्मनिर्भर बनाने में जुटे विपक्षी दल

भाजयुमो के युवा शक्ति सम्मेलन में विपक्षियों पर हमलावर रहे प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गांव, गरीब, किसान और नौजवान विपक्षी दलों के एजेंडे में नहीं हैं। सपा, बसपा व कांग्रेस की सोच सिर्फ अपनों तक सीमित है। इनका पूरा प्रयास परिवार व रिश्तेदारों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए रहता है। सोनिया गांधी ने देश को 10 साल लूटा। भाजपा की नीति देश और देशवासियों के विकास की है। सपा की तरफ से आजम खान को स्टार प्रचारक बनाने पर कटाक्ष करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जो जेल में बंद है, वह स्टार प्रचारक कैसे हो सकता है। सपा सिर्फ मुस्लिमों को दिखाने के लिए ऐसा कर रही है।

पीएम मोदी ने फैसला ले लिया चीन व पाक से कब करना है युद्ध : स्वतंत्र देव सिंह

बलिया के सिकंदरपुर में कार्यकर्ताओं से किया जनसंवाद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राम मंदिर बनाने व अनुच्छेद 370 हटाने की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर लिया है कि पाकिस्तान और चीन से युद्ध के लिए कब निर्णय लेना है। भाजपा अध्यक्ष बलिया जिले के सिकंदरपुर में विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।
बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस झूठ की राजनीति कर रही है। उन्होंने कांग्रेस की राष्टï्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर झूठ के आधार पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भी धोखा देने का आरोप लगाया। कहा कि कांग्रेस, सपा व बसपा नेता आतंकवादियों को बढ़ावा दे रहें हैं। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र व प्रदेश की जनहित योजनाओं को जनता के बीच ले जाने का सुझाव दिया। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जो लोग जनता को जाति-धर्म में बांटकर सत्ता में वापसी के सपने देख रहे हैं, उनके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने वाले हैं। जिन लोगों ने सत्ता के दौरान नौकरियां नीलामी की, उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन वाली सरकार रास नहीं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *