फुटपाथ पर सो रही बुजुर्ग महिला की हत्या, सनसनी

Captureमृतका की बेटी ने लगाया रेप का आरोप
हत्या का कारण भी बताने में नाकाम है पुलिस

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। चौक कोतवाली क्षेत्र में देर रात एक फुटपाथ पर सो रही बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्यारों ने हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या करने के पीछे कारण क्या है इस बारे में पुलिस कुछ भी बताने में असमर्थ है। हत्या को लेकर क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।
क्षेत्राधिकारी चौक सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि चौक कोतवाली क्षेत्र के बाजारखाला चौराहा विक्टोरियागंज निवासी 70 वर्षीय आशारानी पत्नी स्व. मदन कश्यप फुटपाथ पर राखी की दुकान लगाती थी। जबकि उनका बेटा विमल उर्फ गुड्डु वहीं पर पान की गुमटी लगाता था। पुलिस के मुताबिक विमल ने बताया कि रात लगभग 12 बजे के करीब सभी लोग एक साथ थे। खाना खाने के बाद सभी लोग सो गये। सुबह होने पर जब वह अपनी मां के पास गया तो वह दृश्य देखकर वह सहम गया। बिस्तर पर आशारानी खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। विमल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया। सीओ सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि आशारानी की हत्या किसी धारदार हथियार से किया गया है। मौके से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि मौत का कारण क्या है। वहीं दूसरी तरफ मृतका की बेटी अलका ने बताया कि वह सुबह बच्चों को स्कूल छोडऩे जा रही थी। रास्ते में ही दुकान पड़ती है। जब वह अपनी मां के पास पहुंची तो देखा कि मुंह से खून निकल रहा है। अलका ने बताया कि उसकी मां का ब्लाउज फटा हुआ था। अलका ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका का छोटा पुत्र पवन मुम्बई में मजदूरी करता है।
बुजुर्ग आशारानी की हत्या को लेकर कई तरह के सवाल सामने आ रहे है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया रंजिश को मानकर जांच की जा रही है, क्योंकि मौके पर लूट की घटना पुष्टि नहीं हो रही है। आशारानी गरीब महिला है। उसके पास ज्यादा सम्पत्ति भी नहीं है।
आशारानी की हत्या होने के लगभग पांच घंटे बाद परिजनों को पता चला। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस को भी लगभग पांच घंटे से ज्यादा हो गये, लेकिन पुलिस हत्या का कारण, हत्या में शामिल हत्यारों की संख्या सहित कई मामलों में चुप्पी साधी हुई है। कुल मिलाकर पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

Pin It