प्रदेश में अभी तक

शाहजहांपुर-भाई ने ईंट से कूचकर की बड़े भाई की हत्या। ट्रैक्टर के बंटवारे को लेकर विवाद में हत्या, आरोपी भाई हत्याकर मौके से फरार।
गाजियाबाद-पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार। मुजफ्फरनगर से लूटा गया माल लदा ट्रक बरामद। सिटी कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार।
बाराबंकी-संदिग्ध बांग्लादेशी को कोलकाता क्राइम ब्रांच ने पकड़ा। कोलकाता में हत्या के आरोप में वांछित था बदमाश, फर्जी आईडी और सिम के साथ अरेस्ट।
सीतापुर-छेडख़ानी का विरोध करने पर एक लडक़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। अब तक किसी पर भी एक्शन नहीं हुआ, दबाव पड़ा तो 2 अरेस्ट हुए।
सीतापुर- बीजेपी प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह का सीतापुर दौरा। बीजेपी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करेंगे। 28 फरवरी को बरेली मे होने वाली रैली की तैयारी।
एटा-नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या। पति और ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप। ससुरालीजन मौके से फरार। डेढ़ माह पूर्व हुई थी शादी।
लखनऊ-रसायनिक, औद्योगिक हादसे से बचाव को लेकर राज्य आपदा प्राधिकरण में 2 दिवसीय सेमिनार। राहत आयुक्त अनिल कुमार करेंगे सेमिनार का उद्घाटन।
गोरखपुर-संदिग्ध परिस्थितियों में चालक का शव मिला। लेनदेन के विवाद में चालक की हत्या की आशंका। पुलिस ने 2 को हिरासत में लिया।
गोरखपुर-फरार कैदी योगेश मिश्रा को एसटीएफ ने दबोचा। डीआईजी ने फरार कैदी पर 12 हजार का इनाम किया था घोषित। कचहरी बस स्टेशन से गिरफ्तार।
लखीमपुर-मुम्बई की महिला को ठगों ने बनाया शिकार। नागमणि के नाम पर 1.65 लाख की ठगी की। नागमणि के झांसे में मुम्बई से आई थी महिला।
लखनऊ-सर पान मसाले पर वाणिज्य कर का छापा। बड़े पैमाने पर पान मसाले का स्टॉक सीज किया गया। 9.75 लाख का पान मसाला विभाग ने सीज किया।

Pin It