‘प्रदेश का माहौल बिगाड़ रहे भाजपा सांसद’

रालोद प्रवक्ता सुरेंद्रनाथ ने चार बीबी और चालीस बच्चों वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया

capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राष्टï्रीय लोकदल ने भाजपा सांसदों के विवादित बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भगवा वस्त्र धारी सांसदों को बोलने की खुली छूट दे रखी है, जो अपने भाषणों से समाज में वोटों का ध्रुवीकरण कराने का कुचक्र रचते हैं। जिनका मन साधुवेष धारण करके पूजा पाठ में लगना चाहिए, वे चार बीबियों और चालीस बच्चों जैसे विवादित बयान दे रहे हैं।
श्री त्रिवेदी ने स्पष्ट करते हुये कहा कि हमारा देश विभिन्न धर्मों, जातियों और रीति रिवाजों के साथ-साथ अनेकों विभिन्नताओं का गुलदस्ता है। जिसमें भारत माता का दिल समाहित है। पार्टी विशेष के प्रतिनिधि समय-समय पर देश की एकता और अखण्डता पर कुठाराघात करने का प्रयास करते हैं, जिसकी सार्वजनिक तौर पर निंदा भी की जाती है। ऐसे कुचक्र रचने वाले लोग समय का इंतजार करते रहते हैं। रालोद प्रवक्ता ने कहा कि विधानसभा चुनावों में केन्द्र सरकार के हठवादी रवैये का जवाब जनता द्वारा दिया जायेगा। इन लोगो को पुन: शाइनिंग इण्डिया जैसा परिणाम मिलेगा। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्जा माफ करने की जगह बड़े-बड़े उद्योगपतियों पर मोदी सरकार मेहरबान है। नौजवानों को नौकरी के नाम पर धोखा दिया गया। नोटबंदी की अव्यवस्था का शिकार होने से हजारों कल कारखाने बंद हो गये हैं। मजदूरों को अपने बच्चों का पेट पालने में मुसीबत झेलनी पड़ रही है। यही कारण है कि जनता इन चुनावों में किसानों, मजदूरों और नौजवानों के हितों के प्रति समर्पित रहने वाले राष्टï्रीय लोकदल में अपनी आस्था व्यक्त करेगी। उत्तर प्रदेश में किसानों और मजदूरों की अपनी सरकार बनेगी।

अश्वनी बने पंचायत राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष
राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने कानपुर देहात के अश्वनी प्रताप सिंह को पंचायत राज प्रकोष्ठ व अमेठी के अजय मिश्रा को सहकारिता प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है। उन्होंने आशा की है कि इनके क्रियाकलापों से चौधरी चरण सिंह की नीतियों को जन जन में प्रचारित और प्रसारित करने के साथ साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह व राष्ट्रीय महासचिव जयन्त चौधरी के विचारों को बल मिलेगा।

Pin It