पॉलीटेक्निक प्रथम वर्ष एप्लाइड फिजिक्स का पर्चा आउट!

  • व्हाट्सएप ग्रुप पर वाइरल हुआ आज शाम होने वाली परीक्षा का पेपर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्राविधिक शिक्षा परिषद के लिए सभी परीक्षाओं को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराना चुनौती बनता जा रहा है। आज दूसरी पाली में होने वाली पॉलीटेक्निक प्रथम वर्ष एप्लाइड फिजिक्स का पर्चा व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो गया। निदेशक प्राïिवधिक शिक्षा परिषद ने तत्काल मामले को गंभीरता से लेकर व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल पेपरों की जांच करानी शुरू कर दी है।
आज सुबह करीब 9 बजे तमाम व्हाट्सएप ग्रुप पर पॉलीटेक्निक प्रथम वर्ष एप्लाइड फिजिक्स का पर्चा आउट हो गया। इसमें विभिन्न ग्रुपों पर कुल चार पेज वायरल हुए हैं। इस पेपर का कोड नंबर-ए-3, इंजी.-1503 है। इस पेपर के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल होते ही विभिन्न पॉलीटेक्निक कालेजों एवं प्राïवधिक शिक्षा परिषद के अधिकारियों के मोबाइल पर फोन आने का सिलसिला शुरू हो गया।
निदेशक प्राïवधिक शिक्षा ओपी वर्मा के मुताबिक पॉलीटेक्निक प्रथम वर्ष एप्लाइड फिजिक्स का पर्चा और व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल पर्चा परीक्षा के निर्धारित समय से आधा घंटा पूर्व खोलकर मिलाया जायेगा। यदि व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल पर्चे में मौजूद सभी सवालों का मिलान सीलबंद लिफाफे के अंदर से निकले पर्चों से हो जाता है, तो दूसरी पाली में होने वाली परीक्षा कैंसिल की जा सकती है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक प्रश्नपत्रों का मिलान नहीं हो सका था।

Pin It