पुलिस बल न मिलने से नगर निगम का अभियान बैकफुट पर

  • नवल किशोर रोड पर नहीं चल सका अतिक्रमण अभियान
  • नगर निगम अपनी ही संपत्ति शौचालय, पानी की टंकी व चबूतरा तोडक़र लौटा वापस

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
Capture6लखनऊ। नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान पुलिस बल न मिलने की वजह से बैकफुट पर आ गया है। इसी वजह से बुधवार को अतिक्रमण अभियान संयुक्त रूप से नहीं चल सका। अचानक पुलिस के वरिष्ठï अधिकारियों द्वारा फोर्स मुहैया न कराये जाने पर अभियान ठण्डे बस्ते में चला गया।
उधर नगर निगम के जोनल अफसर अशोक सिंह ने खानापूर्ति करते हुए नवल किशोर रोड पर अभियान चलाकर नगर निगम की संपत्ति सुलभ शौचालय, पानी की टंकी और चबूतरा तोड़वा दिया। यह अभियान सवा घंटे के आसपास चला। वहीं फोर्स न मिलने के कारण नगर निगम व एलडीए की टीम वापस लौट आई।
जोनल अफसर अशोक सिंह ने बताया कि अभियान चलाने की पूरी तैयारी थी, लेकिन अचानक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने फोर्स देने से मना कर दिया। फोर्स न मिलने से एलडीए बैकफुट पर आ गई। ऐसे में नगर निगम का दस्ता खाली हाथ न लौटकर पूर्व से घोषित कार्यक्रम के अनुसार नवल किशोर रोड पर स्थित नगर निगम की संपत्तियों सुलभ शौचालय, पानी की टंकी व चबूतरा को ही तोडऩे का काम किया। जोनल अफसर अशोक सिंह ने बताया कि पुलिस फोर्स मिलते ही नवल किशोर रोड पर दोबारा अतिक्रमण अभियान चलाया जाएगा और अतिक्रमणकारियों को खदेड़ा जाएगा।

Pin It