पहले मंगेतर को, फिर खुद को गोली मार दी जान

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के एमएमआई इंद्रापुरम कॉलोनी में उस समय हडक़ंप मच गया जब अलीगढ़ के रहने वाले युवक ने अपनी मंगेतकर के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद की कनपट्टी पर गोली मारकर अपनी जान दे दी।
इधर मृतक के दोस्त मो. सलमान की माने तो लडक़ा-लडक़ी दोनों की सगाई जनवरी महीने में हुई थी। इसके बाद से दोनों ने एक-दूसरे से मिलना शुरू कर दिया था। इसी कड़ी में रविवार को अपनी रूठी हुई मंगेतकर को मनाने के लिए नदीम अलीगढ़ से आगरा अपनी मंगेतकर के घर पहुंचा था।
सलमान के मुताबिक उसका दोस्त और मंगेतर दोनों कमरे में बात कर रहे थे। थोड़ी देर बाद ही कमरे से दो बार गोली चलने की आवाज आई। इस पर जब घर के लोग कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो वहां दोनों मृत पाए गए।
आशंका जताई जा रही है कि दोनों में किसी बात को लेकर नोक झोक हो गई थी, जिस पर नदीम ने रिवॉल्वर निकालकर पहले मंगेतकर को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, इसके बाद उसी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को भी गोली मार दी। लिहाजा, इस दोहरे हत्याकांड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मामले में सिटी एसपी सुशील धुले ने कहा कि पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई रिवॉल्वर को कब्जे में लेकर छानबीन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि जांच के बाद तथ्यों के सामने आने पर उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Pin It