पवन के फोटो देखकर अभिभूत हुए अखिलेश यादव

सीएम ने कॉफी टेबल बुक‘अखिलेश यादव-संघर्ष की सफलता’ का किया विमोचन

 4Captureपीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने सरकारी आवास पर पवन कुमार की कॉफी टेबल बुक ‘अखिलेश यादव-संघर्ष की सफलता’ का विमोचन किया। इस अवसर पर सीएम अखिलेश यादव ने कॉफी टेबल बुक ‘अखिलेश यादव-संघर्ष की सफलता’ के लिए पवन कुमार को बधाई देते हुए कहा कि यह उनके जीवन के संघर्ष को ताजा करने जैसा है। मेरे राजनैतिक सफर के प्रारंभिक दिनों से लेकर अब तक के कई अवसरों के फोटोग्राफ्स पुस्तक में संकलित है। देखकर बहुत अच्छा लगा।
मालूम हो कि रॉयटर न्यूज एजेंसी एवं द वीक पत्रिका से जुड़े फोटोग्राफर पवन कुमार द्वारा मुख्यमंत्री के राजनैतिक सफर के प्रारम्भिक दिनों से लेकर अब तक के विभिन्न अवसरों के फोटोग्राफ्स को इस पुस्तक में संकलित किया गया है। पवन कुमार अखिलेश यादव से उस समय से जुड़े रहे है जिस दौर में कोई भी फोटोग्राफर उनके पास फोटो खीचने नहीं जाता था। सीएम अखिलेश यादव अपने साथ जुड़े पुराने लोगों को कभी भूलते भी नहीं हैं। ये बात पवन कुमार की कॉफी टेबल बुक के लांच के समय सामने नजर भी आई।
पवन कुमार की कॉफी टेबल बुक को सब लोगों ने बेहद सराहा। इस कॉफी टेबल बुक में पवन कुमार ने सीएम अखिलेश यादव के दुर्लभ छाया चित्रों का संकलन किया है। इसमें कुछ फोटो मुख्यमंत्री के ओएसडी आशीष कुमार सोनू के भी हैं, जो खुद बेहद अच्छे फोटोग्राफर है। पवन कुमार न सिर्फ एक अच्छे फोटोग्राफर है बल्कि एक अच्छे विनम्र स्वभाव के फोटो जर्नलिस्ट भी है। सीएम आवास पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थिति लोगों ने पवन कुमार के कॉफी टेबल बुक की सभी ने प्रशंसा की।

Pin It