नहीं हुआ छात्रा से रेप अपहरण की भी पुष्टि नहीं

महानगर में छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का मामला
पुलिस की जांच-पड़ताल में सीसीटीवी कैमरों में नहीं दिखी कोई अपहरण की घटना

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। महानगर कोतवाली क्षेत्र में अपहरण कर छात्रा से गैंगरेप के मामले में नया खुलासा होने से हर कोई आश्चर्यचकित है। इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट में जहां रेप की पुष्टि नहीं हुई है वहीं दूसरी तरफ अपहरण की भी पुलिस पुष्टि नहीं कर रही है। छात्रा ने जहां से अपहरण की बात कही थी उस स्थान पर लगे हुये सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में अपहरण की घटना पुलिस को नहीं दिखाई दे रही है। फिलहाल इस मामले में हिरासत में लिये गये अभी पांच लोगों को पुलिस बैठा रखा है।
बता दें कि गुरुवार को महानगर के निशातगंज में स्थित एक पाठशाला में कक्षा आठ की छात्रा छुट्टी के बाद घर जाने के लिये निकली और आर्यनगर चौराहा पर वह टैम्पों का इंतजार कर रही थी। तभी कार में सवार चार युवकों ने उसका अपहरण कर कार में बैठा लिया। पुलिस का कहना है कि जिस कार से छात्रा का अपहरण हुआ है उस कार में पहले से चार से पांच की संख्या में लड़कियां भी बैठी थी। अपहरण करने के बाद आरोपी उसे एक जंगल में ले गये और उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया और लखनऊ विश्वविद्यालय के पास उसे फेंककर फरार हो गये।

रेप और अपहरण की पुष्टि नहीं: सीओ

महानगर क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि प्रारम्भिक मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। अन्य रिपोर्ट शाम तक आने के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जायेगा। अपहरण स्थल से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर देखी गई है। लेकिन फुटेज में भी घटना होना दिखाई नहीं दे रहा है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि देर शाम तक सीडीआर आने से छात्रा का लोकेशन और उससे बात करने वालों का पता चल जायेगा।

Pin It