नबीपनाह में डकैतों का धावा

परिवार को बंधक बनाकर लाखों के जेवर व नगदी लूटे
बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस, बेटी की शादी के लिए बनवाए थे गहने

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी के माल थाना क्षेत्र में करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर नगदी व लाखों के जेवर लूट कर फरार हो गए। इसकी सूचना पीडि़त ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस को अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं मिल सका है।
जानकारी के मुताबिक माल थाना क्षेत्र स्थित नबीपनाह निवासी मोहम्मद हनीफ पुत्र हमीद पेशे से दर्जी है। हनीफ सिलाई का कार्य करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। हनीफ ने बताया कि रविवार की रात करीब एक बजे हनीफ अपने परिवार के साथ सो रहा था, तभी पांच बदमाश अचानक घर में घुस आये और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। बदमाशों ने घर में रखे 50 हजार रुपये व करीब 3.5 लाख के जेवर लूट लिए। विरोध पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।
पीडि़त ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मुस्तकीम अहमद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। कुछ माह बाद ही हनीफ की बेटी की शादी होनी है। जिसके लिए उसने साढ़े तीन लाख के जेवर बनवाए थे। बदमाश बेटी की शादी का सारा जेवर भी ले गए। हनीफ के मुताबित उसने वे जेवर तीन वर्षों से अधिक की मेहनत करने से हुई कमाई से बनवाए थे।

मलिहाबाद में किसान को बंधक बनाकर लूटा 

नगदी और जेवर लूटकर फरार, रिपोर्ट दर्ज, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

लखनऊ। राजधानी के मलिहाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को बदमाशों ने किसान के घर धावा बोला। बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर नगदी व जेवर लूट लिए। घटना की सूचना पीडि़त ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
जानकारी के अनुसार मलिहाबाद थाना क्षेत्र स्थित हिम्मतखेड़ा मजरा निवासी संजू रावत खेती करता है। वह अपने घर में अकेले ही रहता है। किसान के अनुसार रविवार की रात करीब एक बजे चार बदमाशों ने उसके घर पर धावा बोल दिया। एक बदमाश घर के अंदर पहुंचा। उसने घर का दरवाजा खोल दिया और अन्य साथियों को अंदर बुला लिया। बदमाशों ने पीडि़त की कनपटी पर बन्दूक रखकर बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट की। वारदात को अंजाम देने के बाद वे मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

Pin It