धर्मेन्द्र यादव अब भाजपा के सांसद!

Capture 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई सांसद धर्मेन्द्र यादव भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं। चौक गये ना आप भी। लेकिन ऐसा हम नहीं कह रहे, ऐसा तो विकिपीडिया पर दी गयी उनकी जानकारी में बताया गया हैै।
जैसा की विकिपीडिया हिन्दी में जब आप धर्मेन्द्र यादव के बारे में जानकारी लेते हैं तो उसमें यह साफ तौर से लिखा है कि ‘धर्मेन्द्र यादव भारत की सोलहवीं लोकसभा के सांसद हैं। 2014 के चुनावों में वे उत्तर प्रदेश की बदायूं सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लडक़र निर्वाचित हुए।’ गौरतलब है कि इससे पहले भी गूगल ने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर टॉप टेन आतंकवादियों के साथ लगा दी थी। जिसपर गूगल की खासी आलोचना हुई थी और गूगल ने इस तस्वीर को हटाने के साथ ही माफी भी मांगी थी।

डेंगू का कहर जारी 7 नये मरीज मिले

लखनऊ। राजधानी में डेंगू का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शहर के गोलागंज निवासी दो भाइयों को एक साथ डेंगू के डंक ने अस्पताल पहुंचा दिया। इसके आलावा डेंगू से ग्रसित 5 अन्य मरीजों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ राजधानी में डेंगू से पीडि़त मरीजों का आंकड़ा बढक़र 50 के करीब पहुंच गया है।
बलरामपुर अस्पताल के डेंगू वार्ड में सात नए मरीजों को भर्ती किया गया है। गोलागंज के रहने वाले दो भाइयों नुमान(11) और मोहम्मद जैद (15) को भर्ती कराया गया है। इन्होंने बताया कि दोनों को 26 अगस्त से बुखार आया था।

Pin It