दोबारा सत्ता में आएगी सपा: शिवपाल यादव

शिवपाल ने किया 300 सीट जीतने का दावा

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट शुरू होते ही सत्ताधारी पार्टी से लेकर अन्य दलों के बीच सरगर्मियां बढ़ गई हैं। इस बीच चुनाव के मद्देनजर सपा के प्रदेश प्रभारी शिवपाल यादव ने 2017 में 300 सीट लाने का दावा किया है। शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। प्रदेश में किए गए विकास कार्य ही सपा को दोबारा सत्ता में ले आएगी।
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में सपा की आंधी में सारे राजनीतिक दलों का सफाया हो जाएगा। बसपा को 50 और बीजेपी को 20 सीट पर सिमटना पड़ेगा। निजी चैनल के प्री ओपिनियन पोल को खारिज करते हुए कहा कि 4 साल में सरकार ने जितने विकास कार्य कराएं हैं, उतने 40 साल में नहीं हुए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य के 265 से अधिक सीटें जीतने के दावे को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि गलती से मौर्य ज्यादा बोल गए। बीजेपी 40 सीट जीत जाए तो एक बड़ी उपलब्धि होगी। उन्होंने कहा कि मोदी ने दो साल में क्या किया। उनके काम जनता के सामने हैं। मोदी के चलते ही बीजेपी यूपी में 30-40 सीट पर सिमट जाएगी।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदेश में कोई जनाधार नहीं है। कांग्रेस ने बीते चुनाव में भले ही कुछ सीटें जीत लीं हो, लेकिन इस बार तो दहाई में भी नहीं पहुंचेगी। प्रदेश में सपा का जनाधार बढ़ा है। कुछ जनाधार बसपा का है, लेकिन वह भी 50 सीट तक सिमट जाएगी। इसके बाद ही बीजेपी का नंबर आएगा। कांग्रेस का सफाया तय है।

Pin It