दुर्घटना में इलाहाबाद विवि के दो छात्र नेताओं की मौत

  • रायबरेली के पास ट्रक से टकराई कार, छह अन्य घायल, उपाध्यक्ष हमजा की हालत गंभीर
  • छात्र संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारी सीएम से आ रहे थे मिलने

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में सफलता मिलने के बाद सीएम अखिलेश से मिलने आ रहे दो छात्र नेताओं की बुधवार को रायबरेली के पास हुए सडक़ हादसे में मौत हो गई, जबकि छह छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ट्रामा भेजा गया है। कई की हालात नाजुक बताई जा रही है। मुख्यमंत्री ने छात्र नेताओं की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है।
इलाहाबाद विश्वविद्यालय के नवनिर्वाचित छात्र नेता साथियों के साथ कार संख्या यूपी 70 बीएक्स 6916 से लखनऊ आ रहे थे। रायबरेली के पास कार सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सांस्कृतिक सचिव मनीष सैनी, लॉ प्रतिनिधि अंकित पाण्डेय की मौके पर मौत हो गयी, जबकि छह अन्य घायल हो गए।
छात्रसंघ के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष आदिल हमजा की हालत गंभीर है। शोक में इलाहाबाद विश्वविद्यालय को 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। लखऩऊ यूनिवर्सिटी के छात्र नेता भी इस घटना से सदमें में हैं। देर रात तक ट्रामा सेंटर के बाहर कई सपा नेता सहित छात्र नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के प्रो. आरएल हांगलू ने घायल छात्रों के इलाज में होने वाले खर्चे की जिम्मेदारी ली है और शोक संवेदना जताई है।

Pin It