दस लाख रुपये की अंगे्रजी शराब बरामद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
Captureलखनऊ। सरोजनीनगर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गोदाम में भडारण के लिए वैन से ले जायी जा रही करीब साढे दस लाख रूपये कीमत की दूसरे प्रांत की अंगेजी शराब के साथ चार अवैध शराब करोबारियों को वैन सहित धर दबोचा।
सरोजनीनगर एसओ सुरेश यादव के मुताबिक वह अपने हमराहियों के साथ इलाके के पिपरसंड रेलवे क्रासिंग के पास वाहनो की चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें वहां से गुजरती इको वैन (यूपी-32ईआर-3487) दिखाई पड़ी। पुलिस ने वैन चालक को रूकने का इशारा किया तो चालक ने वाहन की रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस को आंशका हुई और वैन का पीछा कर उसे पकड़ लिया। वैन की तलाशी लेने पर पुलिस को उससे हरियाणा प्रान्त की 22 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

नारायण गुरु की याद में कार्यक्रम

लखनऊ। नारायण सांस्कृतिक मिशन लखनऊ की तरफ से नारायण गुरू की याद में गांधी स्मारक निधि प्रेश्रागृह में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें विद्वान, साधु, दार्शनिक और समाज सुधारक के रूप में काम करने वाले नारायण गुरू को साधुवाद दिया गया।
मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डॉ. बसन्त सैक ने अपने संबोधन में कहा कि नारायण गुरू ने केरल की सामाजिक, पिछड़ी, गरीब और पद दलित जनता की उन्नति के लिए जीवन भर संघर्ष किया। इस कार्यक्रम में गुरू की 161 वीं जयन्ती की याद में एक स्मारिका भी निकाली गई, जिसका मुख्य अतिथि ने लोकार्पण किया। अध्यक्षीय भाषण के बाद नारायण सांस्कृतिक मिशन के सदस्यों एवं बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

Pin It