दलित राजनीति को दिशा देने शाह 24 फरवरी को आ रहे यूपी

बहराइच और बलरामपुर का भी अमित शाह करेंगे दौरा

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ । भाजपा दलित राजनीति को लेकर नई पहल की तैयारी कर रही है। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने राज्य में दलितों को अपने साथ जोडऩे की कवायद शुरू कर दी है। इसकी कमान खुद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संभालने जा रहे हैं।भाजपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी का दौरा करेंगे। वह 24 फरवरी को लखनऊ आ रहे हैं।
इस दौरे में बहराइच और बलरामपुर भी वह जाएंगे। इन दोनों ही जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। दूसरी बार रष्टï्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अमित शाह पहली बार यूपी आ रहे हैं। वह सबसे पहले लखनऊ आएंगे। इसके बाद कार से बहराइच और बलरामपुर का दौरा करेंगे। वह कई रैलियों में भी शामिल होंगे। यहां कई रैलियां हो रही हैं। इसमें भी अमित शाह के शामिल होने का कार्यक्रम है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, वह बलिया भी जा सकते हैं।
अमित शाह 24 फरवरी को यूपी का दौरा करेंगे। इसी दिन बलरामपुर में पार्टी के जिला कार्यालय की इमारत का भूमि पूजन करेंगे और बहराइच में राजा सुहेल देव की स्मृति में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। ये दोनों ही कार्यक्रम सांकेतिक होने के साथ बेहद महत्वपूर्ण भी हैं। अध्यक्ष की कमान दोबारा संभालने के बाद शाह ने पूरे देश में हर जिले में पार्टी कार्यालय की इमारत बनाने का काम शुरू किया है। बलरामपुर का कार्यक्रम इसी का हिस्सा है, जबकि बहराइच के कार्यक्रम से उत्तर प्रदेश में दलित राजनीति में बीजेपी के एक नए अध्याय की शुरुआत होगी।

Pin It