दरिंदगी: मासूम बच्चों की हत्या कर थाने पहुंचा पिता

  • तकिये से मुंह दबाकर की हत्या

  • बच्चों के चिल्लाने से परेशान होकर दिया घटना को अंजाम

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
Captureलखनऊ। शहर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक बाप ने ही अपने दो मासूम बच्चों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पिता ने पहले अपने दोनों बच्चों की तकिया से मुंह दबाकर हत्या की। उसके बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर क्यों उसने वारदात को अंजाम
दिया है।
दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात बाजारखाला के तिलकनगर इलाके की है। जहां गुरुवार को उस वक्त पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, जब 40 वर्षीय अभिनेष ने अपनी बेटी दिव्यांशी और बेटे छोटू को घर के भीतर ही मौत के घाट उतार दिया। अभिनेष पहले दोनों बच्चों को कमरे में ले गया, उसके बाद तकिया से दोनों का मुंह दबाकर उनकी निर्मम हत्या कर डाली। दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस के सामने इकबाल-ए-जुर्म कर लिया। आरोपी की मानें तो वारदात से ठीक पहले बच्चों को लेकर उसकी भाभी से उसका झगड़ा हुआ था। जिससे नाराज होकर आवेश के चलते उसने अपने दोनों बच्चों की हत्या कर डाली।
आरोपी यहां पर आईएएस सरोज तिवारी के मकान में अपने बड़े भाई भाभी और दोनों बच्चों के साथ पिछले दस माह से किराए पर रह रहा था। वारदात के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बाल महिला चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात था और किस वजह से इस वारदात को अंजाम दिया है। उसकी जांच की जा रही है।

Pin It