दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत दो जख्मी.

दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत दो जख्मी.

सरकारी पिस्टल गायब आरोपी को पकडऩे पर लोगों ने की मारपीट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। कौशांबी में सैनी कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर कछुआ गांव में चोरी के आरोपित के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इस दौरान उप निरीक्षक व एक सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दारोगा की सरकारी पिस्टल गायब हो गई।
बुधवार देर शाम कड़ा धाम थाने के उपनिरीक्षक केआर सिंह पुलिस फोर्स के साथ कछुआ गांव में चोरी के आरोपित राजू पुत्र स्वर्गीय फूलचंद के घर दबिश देने गए थे। इस दौरान वह अभियुक्त को पकड़ कर ले जाने लगे तभी मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया। पुलिस व वहां पर मौजूद लोगों के बीच विवाद हो गया। महिलाओं ने ईंट तथा पत्थर और डंडों से हमले किए जिसमें उपनिरीक्षक केआर सिंह व सिपाही दिलीप सिंह जख्मी हो गए। इस दौरान उपनिरीक्षक केआर सिंह की सर्विस पिस्टल गायब हो गई। सीओ सिराथू रामवीर सिंह व कई थाने की फोर्स पहुंची। घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में एसपी अभिनंदन का कहना है कि पुलिस टीम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। उपनिरीक्षक का पिस्टल गायब होने का मामला नहीं है। पूरी घटना की जांच कराई जा रही है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

मुठभेड़ के दौरान 15 हजार का इनामी बदमाश दबोचा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शामली। कैराना में बुधवार की देररात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में 15 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लग गयी, जिससे वह घायल हो गया, पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस, 3 खोखे कारतूस व एक चोरी की बाइक बरामद की गयी है। घायल बदमाश को नगर के सीएचसी में भर्ती किया गया है। जहा उसका इलाज चल रहा है।
26 जुलाई की रात को कैराना के शामली रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से चोरी करने के प्रयास से कुछ बदमाशों ने मशीन पर धावा बोल दिया था, मशीन के साथ तोडफ़ोड़ की गई थी। कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मुख्य बदमाश शेरखान निवासी मोहल्ला इमामबाड़ा फरार चल रहा था। बुधवार की देररात बैंक के एटीएम मशीन पर धावा बोलने वाले इस बदमाश की पुलिस को क्षेत्र के गांव जगनपुर के जंगल में होने की सूचना मिली। खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा और पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *