‘तुम्हें लश्कर के हवाले कर दूंगा’

भाजपा नेता से राशिद ने कहा

जम्मू-कश्मीन विधानसभा में निर्दलीय विधायक हैं राशिद
पुलवामा। जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीफ पार्टी को लेकर हंगामे के बाद चर्चा में आए निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार राशिद अपने एक कथित बयान को लेकर फिर विवादों में हैं। एक वीडियो में वह कथित रूप से एक शख्स को यह धमकी देते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में वह भाजपा नेता को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के हवाले कर देने की धमकी देते दिखायी पड़ रहे हैं हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है यह नहीं कहा जा सकता है।
भाजपा की स्थानीय इकाई की मानें तो श्रीनगर से 40 किलोमीटर दूर स्थित पुलवामा में धरने पर बैठे राशिद और उनके समर्थकों की भाजपा समर्थकों से झड़प होने के बाद राशिद ने कथित रूप से भाजपा के एक सदस्य को लश्कर के नाम से धमकी देते हुए दिखे। वहीं आवामी इत्तेहाद पार्टी (एआईपी) के नेता राशिद के समर्थकों का दावा है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने राशिद के साथ बदसलूकी की जिसके बाद बात बढ़ गयी। हालांकि भाजपा ने इस आरोप को खारिज किया है। भाजपा की ओर से राशिद एवं उनके समर्थकों पर कार्रवाई की मांग की गयी है।
पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक की मौत के विरोध में यह प्रदर्शन किया जा रहा था लेकिन राशिद के समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद राशिद डिप्टी कमिश्नर दफ्तर के सामने धरने पर बैठ गए। गौरतलब है कि विधायक होस्टल में पिछले अक्टूबर में एक गौमांस पार्टी आयोजित करने के बाद राशिद की पिटाई विधानसभा में भाजपा विधायकों द्वारा की गयी थी। भाजपा विधायकों ने जैसे ही राशिद को पीटना शुरू किया था नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस के कई विधायक उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े थे। लांगेट से विधायक राशिद ने विधायक होस्टल के लॉन में गौमांस पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान मेहमानों को गौमांस कबाब, रिस्तास (मांस के कोफ्ते) और गौमांस की पैटी परोसी गयी थी।

Pin It