जीआरपी के हत्थे चढ़ा इनामी बवारिया डकैत

जीआरपी के हत्थे चढ़ा इनामी बवारिया डकैत

ट्रेनों में डकैती डालने में चल रहा था वांछित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुजफ्फरनगर। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने ट्रेनों में डकैती डालने का मास्टरमाइंड बवारिया को गिरफ्तार किया है। यह डकैत सहारानपुर में हुई ट्रेन डकैती में भी वांछित चल रहा था। पकड़े गए डकैत पर रेलवे पुलिस की ओर से 25 हजार रूपये इनाम है। जिस पर उप्र के अलावा हरियाणा के कई जनपदों में चोरी, लूट और डकैती के दर्जनभर मुकदमे दर्ज हंै। शातिर अपने साथियों के संग आउटर से ट्रेन चलते ही उसे अपना शिकार बनाता है।
रेलवे पुलिस उपाधीक्षक गाजियाबाद रमेशचंद त्रिपाठी ने बताया कि रेलवे स्टेशन के फ्लेटफार्म एक पर गश्त के दौरान एसओ एमआर कर्दम ने अपनी टीम के साथ शातिर बदमाश को पकड़ा है। पकड़ा गया डकैत विशाल बवारिया पुत्र टीकम सिंह निवासी गांव खानपुर थाना झिंझाना, शामली है। यह ट्रेनों मे डकैती डालने का मास्टरमाइंड है। बवारिया गिरोह बनाकर स्टेशन और आउटर से छूटने वाली ट्रेनों में सवार होता है। जैसे ही ट्रेन की रफ्तार बढ़ती है इसका गैंग लूटपाट शुरू कर देते है। पकड़े गए शातिर पर उप्र के साथ हरियाणा राज्य में भी ट्रेन लूटपाट, डकैती के मामले दर्ज है।

डांसर से मुरादाबाद के होटल में रेप, सनसनी

१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुरादाबाद। सिटी कोतवाली क्षेत्र के होटल सिमरन में दिल्ली की रहने वाली एक डांसर के साथ दुष्कर्म हुआ। इस मामले में पुलिस ने होटल मालिक व केयर टेकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि मुख्य आरोपी फरार है।
पीडि़ता के मुताबिक वह होटलों में आयोजित कार्यक्रमों में डांस करती है। 29 अगस्त को एक महिला ने कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल सिमरन में आयोजित कार्यक्रम में डांस करने के लिए बुलाया। महिला ने डांस किया। इसके बाद देर रात उसके साथ असलम खान निवासी मुरादाबाद ने होटल के कमरे में दुष्कर्म किया। उस वक्त होटल मालिक मनोज ग्वाल निवासी रामेश्वरम कालोनी थाना मझोला व होटल के केयर टेकर दीपक उर्फ शशि निवासी सुदामा नगर सोनीपत हरियाणा मौजूद थे। डांसर का आरोप है कि दोनों ने कोई विरोध नहीं किया। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि होटल मालिक मनोज और केयर टेकर दीपक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। असलम अभी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *