‘जितना बड़ा अपराधी, उतना बड़ा समाजवादी’

मुजाहिद जैदी
लखनऊ। जाहिर है समाजवादी पार्टी 2012 के इलेक्शन में भारी मतों से जीती तो थी मगर विपक्ष हमेशा यही आरोप लगा रहे थे कि ये पार्टी गुंडों और मफियाओं की सरकार है। बहरहाल मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने झंडे और धौस के लिए अपने कार्यकर्ताओं को सचेत भी किया था। लेकिन जैस जैसे वक्त गुजरता गया मुख्यमंत्री के बातों का असर भी काम होता चला गया। अब तो खुद मुख्यमंत्री अपने कार्यकर्ताओं को कहते हैं की वह थाने की राजनीति करते हैं और जमीन की भी। इसी सिलसिले नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने 4 पीएम के संवाददाता से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा की जब पार्टी मुखिया ही कहता है की मेरे कार्यकर्ता थानों की राजनीति करते हैं और जमीन के कामों में लिप्त हंै तो ये साबित हो जाता है की सपा सरकार की बुनियादी हरकत यही है। यह पार्टी गुंडे माफिया अपराधी की पार्टी है। कहीं पत्रकार मार दिया जाता है और मंत्री को बर्खास्त करने के बजाये उसके हित में कसीदे पढ़े जा रहे हैं।

उन्होंने कहा की अब प्रदेश की जनता इस सरकार से त्रस्त हो गयी है और अब जनता सिर्फ बीएसपी सरकार ही चाहती है, क्योंकि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरे तरीके से चौपट हो गयी है। भ्रष्टाचार चारो तरफ फैला हुआ है।

सपा सरकार में जितना लूट सको उतना लूट लो का नियम चल रहा है। बदायूं में एक सीएमओ घूस लेते हुए दोषी पाया जाता है और फिर उसको उसी जगह तैनाती मिल जाती है। वहीं मंत्री अहमद हसन भी लूटने में लगे है और मैं इस मुद्दे को विधानसभा सत्र में उठाऊंगा। इस सरकार के मुखिया जब ये खुद मान रहे हैं कि उनके मंत्री और कार्यकर्ता जमीन के धंधे में लिप्त हैं तो इससे बड़ी क्या बात हो सकती। समाजवादी पार्टी बारे में दो लाइन कहूंगा ‘जो जितना बड़ा अपराधी, वो उतना बड़ा समाजवादी’।

एलईडी लाईटें बनेंगी अपराधियों की गले की हड्डी

लखनऊ। यूपी के थानों को 1056 गाडिय़ों की सौगात मिली। इन गाडिय़ों में जो एलईडी लाईट और साइरन लगाये गये हैं वो अपराधियों के लिए गले की हड्डी साबित होगी। इसे सभी सुविधाओं से लैस किया गया है। इसमें लगी फ्लैशर और लाइटें भी पहली बार इस्तेमाल हुई है। दुष्यंत वर्मा (शाल्फिन कंपनी के मालिक) ने बताया की यह अब तक की सबसे अत्याधुनिक पुलिस की गाडिय़ां हैं। इसमें लगी फ्लैशर और लाईट एलईडी लाईट है जिसकी विजिबिल्टी अन्य लाईट से 100 गुना ज्यादा प्रभावशाली है जिसे लोग करीब 3 किलोमीटर से देख सहते हैं। ये लाईट में मोड आटोमेटिक भी दिया गया है।

Pin It