जनता के हित में नहीं, अपराधियों के हित में काम करते हैं एसओ पारा

पारा पुलिस का नया कारनामा, भीड़ ने शोहदे को पकड़ा, पुलिस ने बिना कार्रवाई के छोड़ा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। एक तरफ सीएम महिलाओं और युवतियों के साथ होने वाली घटनाओं को लेकर इस कदर गम्भीर है कि उन्होंने वूमेन पावर लाइन (1090) की नींव डालकर पूरे प्रदेश भर की महिलाओं और युवतियों से होने वाली छेड़छाड़ की समस्या का निदान कर रहे हैं, वहीं राजधानी के थाना पारा के एसओ इस कदर बेअंदाज हैं कि भीड़ ने छेड़छाड़ कर शोहदे को दबोचकर पुलिस के हवाले किया तो उसे बिना कार्रवाई के के ही थाने से छोड़ दिया गया।
पारा के सूर्यनगर रेलवे क्रासिंग के पास बाइक सवार दो शोहदों ने गुरुवार की शाम को कोचिंग से लौैट रही दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। छात्राओं ने शोहदों का विरोध किया तो वह लोग बदसलूकी पर उतर आये। राहगीरों ने इस बात एतराज किया तो शोहदों ने उन्हें डपटकर भगा दिया। छात्राएं अपने धर की तरफ जाने लगी। शोहदे उनके पीछा करते रहे। घर के नजदीक पहुंचते ही छात्राओं ने फिर से शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर स्थानीय लोगों ने शोहदों को वहां से चले जाने को कहा लेकिन वह नहीं मानें।
इसके बाद वहां पर काफी लोग इक_ïा हो गये। लोगों ने शोहदों का विरोध करना शुरू कर दिया। एक शोहदा बाइक लेकर वहां से फरार हो गया जबकि एक युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गया। पिटाई के बाद भीड़ ने पुलिस के हवाले कर दिया। उसके बाद पुलिस शोहदे को लेकर थाना चली गई। देर रात पुलिस ने शोहदे के खिलाफ बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। वहीं, इस घटना की जानकारी एसपी पूर्वी को भी नहीं है।

Pin It