छोटे भाई को कहा नपुंसक तो बड़े भाई ने कर दी उसकी हत्या

मडिय़ावं में राजेश की हत्या का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

Capture 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मडिय़ावं थाना क्षेत्र में कम्प्यूटर के शोरूम में कार्यरत राजेश श्रीवास्तव की हत्या का पर्दाफाश करते हुये पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया। अवैध सम्बन्धों को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हुआ है। सबसे बड़ी बात यह है कि मृतक ने आरोपी के भाई को नपुंसक कह दिया। जिसके कारण उसे गोली मारी गई थी।
एसएसपी राजेश कुमार पाण्डेय ने बताया राजेश श्रीवास्तव का अवैध सम्बंध मडिय़ावं में रहने वाली पूनम मिश्रा नाम की महिला से थे। अनैतिक सम्बंधों की जानकारी पूनम के पति अजीत मिश्रा और उसके भाई अंकित मिश्र को हो गई थी। अजीत और उसकी पत्नी का इसी बात को लेकर अक्सर विवाद भी हुआ करता था। वारदात की रात अंकित, सौरभ, अजीत और राजेश ने साथ बैठकर शराब पी थी। राजेश शराब के नशे में धुत होकर घर जाने के लिए चला गया था। आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से आईआईएम रोड पर पहले से ही बात करने के लिये उसे रोक लिया। बातचीत के दौरान आरोपियों की राजेश से कहासुनी होने लगी थी। राजेश ने अंकित के सामने ही उसके भाई को नपुंसक कह दिया। इसी बात पर दोनों में मारपीट होने लगी। जहां अंकित ने राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी।

अंकित ने दोनों को देखा था आपत्तिजनक स्थिति में

अंकित और अजीत सगे भाई हैं। अंकित ने अपनी भाभी पूनम और राजेश को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। अंकित ने इसकी जानकारी अपने भाई अजीत को दी थी। जिसके बाद से पूनम और अजीत के बीच मनमुटाव हो गया था। अक्सर राजेश को लेकर झगड़ा हुआ करता था। इस पर दोनों भाइयों ने राजेश की हत्या करने की साजिश रची थी।

Pin It