छेड़छाड़ से क्षुब्ध छात्रा ने किया आत्मदाह, मौत

छेड़छाड़ से क्षुब्ध छात्रा ने किया आत्मदाह, मौत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर। पिपराइच इलाके में छेड़छाड़ से परेशान एक किशोरी ने आत्मदाह कर लिया। गंभीर रूप से झुलसी किशोरी ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने रतनपुर गांव के हरीश और उसके पिता चंद्रिका गौड़ तथा मां ऊषा देवी के विरुद्ध छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमे में खुदकुशी के लिए उकसाने की धारा बढ़ाई जाएगी।
16 वर्षीय किशोरी दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। उसके पिता के मुताबिक वह प्रतिदिन पतरा गांव में कोचिंग पढऩे जाती थी। रतनपुर गांव निवासी हरीश आते-जाते उससे अश्लील हरकत करता था। किशोरी ने इस बारे में मां को बताया। मां के जरिये यह बात पिता को पता चली तो उन्होंने आरोपी के माता-पिता से इसकी शिकायत की। इस पर आरोपी के माता-पिता ने किशोरी के साथ दुव्र्यवहार किया और गाली-गलौज कर उन्हें अपने घर से भगा दिया। सोमवार की शाम को किशोरी, कोचिंग से लौट रही थी। रास्ते में हरीश ने उसे रोक लिया और अश्लील हरकत करने लगा। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटने लगे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। घर आकर किशोरी ने इस बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद शाम को पांच बजे कमरे में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। किसी तरह से आग बुझाकर परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले आए, इलाज के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया। पिपराइच थानेदार अनिल उपाध्याय ने कहा कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस टीम पर हमला करने वाली इनामी महिला गिरफ्तार

अवैध शराब का करती थी कारोबार, चल रही थी फरार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। हरदोई में पुलिस ने 25 हजार की इनामी महिला अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह महिला अवैध शराब का कारोबार करती थी और पिछले साल दबिश डालने गयी पुलिस टीम पर भी उसने हमला किया था और उसके बाद से फरार चल रही थी। तभी से पुलिस उसकी तलाश में लगी थी।
अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव ने बताया कि पाली में एक परिवार द्वारा अवैध शराब बनाया और बेचा जाता था। पुलिस ने पिछले साल जब दबिश दी तो इन लोगों ने पुलिस पर हमला किया था। इस मामले में युवकों व महिलाओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। घर से शराब बरामद हुई थी। इस मामले में एक महिला सुंदरा उर्फ गुड्डी निवासी मुडरामऊ थाना पाली फरार हो गई थी। इसके बाद उसके विरुद्ध पुलिस कार्यवाही में लगी हुई थी। सूचना के आधार पर महिला को पाली थाना इलाके के बैरियर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *