चुनाव के पहले सबको याद आते हैं भगवान, लखनऊ में हनुमान जी के दर्शन को पहुंचे अमित शाह

शाहजहांपुर में रैली को संबोधित करने के पहले की पूजा-अर्चना, पार्टी के पदाधिकारी भी रहे मौजूद

capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। विधानसभा चुनाव की आहट जैसे-जैसे तेज होती जा रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के नेताओं को भगवान याद आने लगे हैं। भाजपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी आज भगवान हनुमान की शरण में पहुंचे। शाह सचिवालय के करीब स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे और विधि विधान से पूजा-अर्चना की। शाह शाहजहांपुर में पार्टी की ओर से आयोजित परिवर्तन यात्रा रैली को संबोधित करने के पहले मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

बताते चलें की अमित शाह आज शाहजहांपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा की रैली को संबोधित करेंगे। इसके लिए शाहजहांपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने काफी तैयारियां की हैं। भाजपा यहां पचास हजार से अधिक लोगों के भीड़ जुटने का दावा कर रही है। खास बात यह है कि नेशनल हाइवे 24 के किनारे तैयार इस मैदान पर साल 2014 में हुए लोकसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी जनसभा को संबोधित किया था।
2012 के प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती भी इस मैदान पर पिछले विधानसभा के चुनाव में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं। अब शाह यहां से आगामी विधानसभा को लेकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे।
इसके अलावा कार्यकर्ता भाजपा की इस परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने के लिए गांव-गांव पहुंच रहे हैं। कार्यकताओं को पार्टी की परिवर्तन यात्रा रैली को सफल बनाने की जिम्मेदारी दी गई है। शाहजहांपुर में बरेली मोड़ पर परिवर्तन यात्रा रैली को शाह संबोधित करेंगे। यहां से आसपास के जनपदों लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई से भी भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे हैं। शाहजहांपुर में 6 विधानसभा सीटें हैं। जिनमें से एक सीट पर भाजपा का कब्जा है।

Pin It